सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- बंगाल चुनाव तक रहेगी बिहार में NDA सरकार, नक्सल समस्या को लेकर कही ये बड़ी बात | CM Bhupesh Baghel says NDA government will remain in Bihar till Bengal elections

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- बंगाल चुनाव तक रहेगी बिहार में NDA सरकार, नक्सल समस्या को लेकर कही ये बड़ी बात

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कहा- बंगाल चुनाव तक रहेगी बिहार में NDA सरकार, नक्सल समस्या को लेकर कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 16, 2020/10:21 am IST

रायपुर: सीएम भूपेश बघेल सोमवार को दिल्ली रवाना हुए। दिल्ली प्रवास के दौरान वे गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर नक्सल सहित अन्य कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कांग्रेस महासचिव से भी मुलाकात का समय मांगा है। वहीं सीएम भूपेश कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। दिल्ली दौरे पर जाने से पहले भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है।

Read More: बीजेपी ने तय किए मंत्री बनने वाले विधायकों के नाम, नीतीश कुमार के साथ लेंगे शपथ

सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई सिर्फ केंद्र या राज्य की सरकार की नहीं है, बल्कि इस लड़ाई में दोनों को साथ आना होगा। भाजपा शासनकाल में नक्सल गतिविधि बढ़े हैं, जबकि हमारा स्लोगन तो विश्वास, विकास, सुरक्षा है।

Read More: राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा चुनाव के वक्त पिकनिक मना रहे थे राहुल गांधी, कांग्रेस ने किया पलटवार

इस दौरान उन्होंने नी​तीश कुमार को मुख्यमंत्री बनने के लिए बधाई देते हुए क​हा कि सीएम ने कहा कि बिहार में NDA सरकार बंगाल चुनाव तक रहेगी, नीतीश कुमार को मेरी शुभकामनाएं।

Read More: CM भूपेश बघेल दिल्ली रवाना, गृहमंत्री से करेंगे मुलाकात, प्रियंका गांधी वाड्रा से मांगा मिलने का समय, नीतीश कुमार को दी बधाई

 
Flowers