सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा- पिछले 3 दिन से चल रहा है निर्मला और अनुराग का धारावाहिक, लेकिन पल्ले किसी के नहीं पड़ रहा | CM Bhupesh Baghel says-Nirmala and Anurag's serial is going on since last 3 days

सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा- पिछले 3 दिन से चल रहा है निर्मला और अनुराग का धारावाहिक, लेकिन पल्ले किसी के नहीं पड़ रहा

सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा- पिछले 3 दिन से चल रहा है निर्मला और अनुराग का धारावाहिक, लेकिन पल्ले किसी के नहीं पड़ रहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 15, 2020/1:21 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और अनुराग ठाकुर पर तंज कसा है। सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया को बयान देते हुए कहा है कि पिछले 3 दिन से निर्मला और अनुराग का धारावाहिक चल रहा है, रोज़ एक-एक वर्ग के बारे में हिन्दी और अंग्रेजी में दोनों समझा रहे हैं, परन्तु पल्ले किसी के नहीं पड़ रहा है। जब ये धारावाहिक पूरा समाप्त हो जाएगा, तभी कोई प्रतिक्रिया देना ठीक होगा।

Read More: छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में निकली 200 से अधिक पदों पर भर्ती, वेतन 15 से 39 हजार तक

बता दें की ​बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश देते हुए 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया था। वहीं, इस पैकेज का पूरा विवतरण वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा दिए जाने की बात कही गई थी। इसके बाद से पिछले तीन दिनों ने दोनों केंद्रीय मंत्री मीडिया के माध्यम से 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज का पूरा विवरण जनता के सामने प्रस्तूत कर रहे हैं।

Read More: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को दे डाली बड़ी धमकी, दुनिया भर में मच सकती है हलचल

आज भी निर्मला सीतारमण और अनुराग ठाकुर ने मीडिया के माध्यम से कृषि के क्षेत्र से जुड़ी राहतों का विविरण पेश किया है। इस दौरान सीतारमण और अनुराग ठाकुर ने कई अहम घोषणाएं और राहत भरे पैकेज का ऐलान किया है।

Read More: दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार हुई टक्कर, पिता की आंखों के सामने थम गई बेटे की सांसें, दो की मौत