सुशांत मामले में NCB की कार्रवाई पर CM भूपेश बघेल का तंज, कहा- 50 ग्राम गांजा पकड़ने का काम थानेदार का है NCB का नहीं | CM bhupesh Baghel says The task of catching 50 grams of Ganja belongs to the NCB

सुशांत मामले में NCB की कार्रवाई पर CM भूपेश बघेल का तंज, कहा- 50 ग्राम गांजा पकड़ने का काम थानेदार का है NCB का नहीं

सुशांत मामले में NCB की कार्रवाई पर CM भूपेश बघेल का तंज, कहा- 50 ग्राम गांजा पकड़ने का काम थानेदार का है NCB का नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : September 27, 2020/2:04 pm IST

रायपुर: बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन मामले में एनसीबी ने शिकंजा कसना किया शुरू कर दिया है। एनसीबी की टीम लगातार बॉलीवुड की हस्तियों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने ड्रग्स मामले में एनसीबी की कार्रवाई को लेकर तंज कसा है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि 50 ग्राम गांजा पकड़ने का काम एनसीबी का नहीं है। 50 ग्राम गांजा पकड़ने का काम थानेदार का होता है।

Read More: मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल के कर्मचारी की कोरोना से मौत, 28 और 29 सितंबर को बंद रहेगा मंडल मुख्यालय

बता दें कि कल एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ के बाद तुरंत बाद ही धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया था। क्षितिज पर आरोप है कि ड्रग डीलर से ड्रग लेता था। इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। वहीं एनसीबी की पूछताछ के बाद क्षितिज को आज गिरफ्तार कर बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों के मुताबिक सामने आई कुछ तस्वीरों में क्षितिज प्रसाद को एक ड्रग पेडलर के साथ खड़े दिख रहे थे। ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है। इस ड्रग पेडलर का नाम अंकुश अरेंजा है।

Read More: छत्तीसगढ़ किसान मजदूर संघ ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, कृषि संशोधन बिल को वापस करने किया निवेदन