CM भूपेश बघेल बोले- इस चुनाव में हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं, पाने के लिए है बहुत कुछ

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Mar 2019 04:16 PM, Updated On 11 Mar 2019 04:36 PM

रायपुर: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान होने के साथ ही राजनीतिक दलों में खलबली मची हुई है। सभी दलों के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने में लगे हुए हैं। इसी सीएम भूपेश ने कांग्रेस भवन में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारे पास खोने को कुछ नहीं है, बल्कि पाने को बहुत कुछ है। पिछले चुनाव में हमारी पार्टी को महज 1 सीट मिली थी। इस बार हमारे पास छत्तीसगढ़ की 11 सीट जीतने का मौका है। वहीं, उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण को लेकर कहा कि इस बार हम युवाओं, महिलाओं और नए चेहरों को ध्यान में रखकर टिकट वितरण करेंगे।

Read More: भूपेश का मोदी पर हमला, ट्वीट कर दिया यह चैलेंज

सीएम भूपेश बघेल ने आगे ​कहा कि कांग्रेस की लोकसभा की तैयारी पूरी हो गई है। यह चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के बीच हो रहा है। चुनाव 60 सप्ताह बनाम 60 दिन का हो रहा है। हमने हमारे 60 दिन के काम का रिपोर्ट कार्ड जनता को प्रस्तुत कर दिया है। रमन सिंह बताएं 15 साल में अच्छा काम हुआ या दो महीने में।

Read More: मेरे साथ भी कपट किया गया, बीजेपी नेता ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल

चुनाव प्रचार के दौरान हमारे प्रवक्ता पीएम नरेंद्र मोदी की जनविरोधी बातों को जनता के बीच पहुंचाएंगे। कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी के 2014 चुनाव के दौरान किए वादों से जनता को अवगत कराएंगे। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर कहा कि मोदी सरकार की नोटबंदी और GST जैसे कदम से से लोगों को परेशानी हुई।

Read More: एयरस्ट्राइक को बताया चुनावी स्टंट, इस पूर्व मुख्यमंत्री ने पाक के खिलाफ कार्रवाई पर उठाए सवाल

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने सोमवार को ​ट्विटर पर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि ‘हमने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के अपना 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया। क्या मोदीजी में हिम्मत है कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने 60 महीनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे’?

Web Title : CM Bhupesh Baghel Says: We can win 11 seat of Chhattisgarh in Loksabha Election 2019

जरूर देखिये