सीएम भूपेश बघेल ने स्काई वॉक का फैसला जनता पर छोड़ा, होगी रायशुमारी

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 11 Jan 2019 04:07 PM, Updated On 11 Jan 2019 04:09 PM

रायपुर। कांग्रेस ने पूर्व भाजपा सरकार की योजना से 87 करोड़ रूपए की लागत से बन रहे स्काई वॉक की उपयोगिता पर सवाल खड़ा किया है। शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस में मुख्यमंत्री ने कहा की स्काई वॉक को लेकर लोगों से राय मांगी जाएगी। उसके बाद इसके बारे में निर्णय लिया जाएगा। बता दें की PWD ने स्काई वॉक ठेका जीएस एक्सप्रेस को दिया था। इस प्रोजेक्ट को खत्म करने की मियाद फरवरी 2018 थी लेकिन कंपनी काम पूरा नहीं कर पाई। इसके बाद PWD ने दूसरे ठेकेदार को यह काम दिया लेकिन बात नहीं बनी। अब PWD ने स्थानीय ठेकेदार को इसके निर्माण का ठेका दिया है लेकिन काम में तेजी नहीं दिखाई दे रही है। काम में देरी से दिन हो रात लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

पढ़ें-28 जनवरी को छत्तीसगढ़ आ सकते हैं राहुल गांधी, बस्तर और रायपुर में आमसभा संभव

शास्त्री चौक, जय स्तंभ चौक और अंबेडकर अस्पताल के बीच पैदल यात्रियों को सहुलियत देने के साथ पिछली सरकार द्वारा शुरु किए इस प्रोजेक्ट का कांग्रेस शुरुवात से ही विरोध करती रही। इसे लेकर कई प्रदर्शन भी हो चुके हैं। इसका काम 70 प्रतिशत तक पूरा हो चुका है लेकिन कांग्रेसी नेता इसे लेकर चौंकाने वाला बयान दे रहे हैं।

पढ़ें- सीएम भूपेश का रमन पर पलटवार- 15 साल से डराने का काम करते रहे, सुनिए

इससे पहले भी महापौर प्रमोद दुबे ने बयान दिया था की अगर लोगों की राय रही तो स्काई वॉक को तोड़ा भी जा सकता है। लेकिन कोई और विकल्प निकले तो इसके स्ट्रक्चर में बदलाव भी किया जा सकता है। महापौर ने तो यहां तक कहा था की कांग्रेस इसका लोकार्पण नहीं करेगी।

 

Web Title : CM Bhupesh Baghel set decision on Sky Walk to the public

जरूर देखिये