CM भूपेश बघेल बोले- बदलापुर की राजनीति कहने वाली BJP के ही मंत्री कबूल रहे हैं अपने कारनामे | CM Bhupesh Baghel Target Fromer CM Raman singh and BJP

CM भूपेश बघेल बोले- बदलापुर की राजनीति कहने वाली BJP के ही मंत्री कबूल रहे हैं अपने कारनामे

CM भूपेश बघेल बोले- बदलापुर की राजनीति कहने वाली BJP के ही मंत्री कबूल रहे हैं अपने कारनामे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 25, 2019/12:52 pm IST

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते प्रदेश की सियासत में सरगर्मी बढ़ी हुई है। वहीं, राजनीतिक बयानबाजी का दौर भी जोरों पर है। प्रदेश के कई नेता विरोधी दल के नताओं पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में जुटे हुए हैं। इसी बीच सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से रूबरू होकर बड़ा बयान दिया है। भूपेश बघेल ने भजापा और डॉ रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब हम घोटालों की जांच की बात करते हैं तो बीजेपी बदलापुर की राजनीति कहती थी, लेकिन अब उनके ही मंत्री अपने कारनामों को कबूल रहे हैं। भाजपा का पाप ऊपर आ रहा है। मंत्री के बयान पर डॉ रमन सिंह को जवाब देना चाहिए।

Read More: भैयालाल राजवाड़े ने दी सफाई, कहा- मैंने गलत बयान नहीं दिया, तोड़ मरोड़कर किया गया पेश

वहीं, गरीबों को प्रति वर्ष 72 हजार रुपए देने की घोषणा को लेकर बघेल ने कहा ​कि हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान आभार रैली को संबोधित करते हुए यह घोषणा की थी। उन्होंने बताया कि कैेसे इस योजना को लागू किया जाएगा और लोगों को इसका कितना लाभ मिलेगा। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि गरीबों के हित में सिर्फ कांग्रेस काम कर सकती है। हम भाजपा की तरह 15-15 लाख रुपए देने की जुमलेबाजी नहीं करते हैं। देश में मनरेगा, शिक्षा और भरपेट भोजन देने की योजनाएं यूपीए ने लागू किया है।

Read More: PUBG खेलते हुआ प्यार, मंगेतर को छोड़ गेम पार्टनर से युवती ने रचाई शादी, जानिए पूरी बात

गौरतलब है कि शनिवार को भैयालाल राजवाड़े ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि छत्तीसगढ़ की पिछली सरकार की सरस्वती साइकल योजना और सिलाई वितरण येाजना में दलाली हुआ है। वहीं, राजवाड़े ने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए सोमवार को कहा है कि मैं आज भी अपने बशन पर अटल हूं, लेकिन मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है।