सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, कहा- अदने से कार्यकर्ता ने धूल चटा दी, बिगड़ गया है उनका मानसिक संतुलन | CM Bhupesh Baghel Target MP Jyotiraditya Scindia while Election Championing in Gwalior

सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, कहा- अदने से कार्यकर्ता ने धूल चटा दी, बिगड़ गया है उनका मानसिक संतुलन

सीएम भूपेश बघेल का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज, कहा- अदने से कार्यकर्ता ने धूल चटा दी, बिगड़ गया है उनका मानसिक संतुलन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 23, 2020/11:29 am IST

ग्वालियर: विधानसभा उपचुनाव को लेकर मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी चरम पर है। सियासी सरगर्मी के बीच छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल ने शुक्रवार को ग्वालियर में पत्रकारों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सांसद जयोतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सिंधिया को लेकर कहा कि अदने से कार्यकर्ता ने धूल चटा दी, जिसके चलते उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

Read More: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने किया मुरैना में चुनाव प्रचार, बोले- कांग्रेस और नरेंद्र सिंह तोमर का एक ही दुश्मन वह है सिंधिया

सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि ये पहली बार है, जब बिना विधायक के ही लोगों को मंत्री बना दिया गया है। जनता ने जनादेश दिया था, लेकिन उसे तौला गया और कोरोना काल में नई सरकार ने चुनाव के लिए थोप दिया। एक साल कांग्रेस को मौका मिला, जिसमें कमलनाथ ने कई बड़े निर्णय लिए। लेकिन जो लोग सवाल पूछ रहे हैं, वो अपने 15 साल के हिसाब नहीं दे रहे पा रहे हैं। बीजेपी के लोग इतने डरे हुए हैं कि कांग्रेस की सभा नहीं होने दे रहे हैं। मेरी चार सभाएं थी, लेकिन कोई कुछ भी कर ले कांग्रेस की सरकार को आने से कोई नहीं रोक सकता।

Read More: वैक्सीन से खत्म नहीं होगा कोरोना, 20 सालों तक दवा की पड़ेगी जरुरत- अदार पूनावाला

उन्होंने मोदी सरकार के नए कृषि कानून को लेकर कहा कि किसी भी संगठन ने इस कानून की मांग नहीं की थी, फिर भी कोरोना काल में लागू कर दिया गया। ये बिल किसान विरोधी है, हम छत्तीसगढ़ में कृषि कानून बिल को लेकर अध्यादेश लाएंगे। किसानों को किसी तरह से परेशान नहीं होने देंगे। हमने कृषि बिल के खिलाफ विशेष सत्र बुलाने के लिए राज्यपाल के पास पत्र भेजा था, लेकिन राज्यपाल ने लौटा दी। लेकिन आपको बता दें कि हमारी सरकार तीन चौथाई बहुमत से है इसलिए 27-28 अक्टूबर को सत्र बुलाया जा रहा है।

Read More: पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की तबियत बिगड़ी, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर करारा प्रहार​ किया है। उन्होंने कहा कि अदने से कार्यकर्ता ने सिंधिया को धूल चटा दी, जिससे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। ग्वालियर में कई स्थानों से गुजरा, सिंधिया का फोटो नहीं दिखा। वे शहर से गायब हैं।

Read More: आईपीएल मैच में सट्टेबाजी विवाद में बदमाशों ने भाई-बहन पर फेंका तेजाब, दो आरोपी गिरफ्तार