सीएम भूपेश बघेल करेंगे अमेठी और रायबरेली में चुनावी सभाएं, राहुल- सोनिया गांधी के पक्ष में बनाएंगे माहौल | CM Bhupesh Baghel to contest election meetings in Amethi and Rai Bareli will create a favor for Rahul Sonia Gandhi

सीएम भूपेश बघेल करेंगे अमेठी और रायबरेली में चुनावी सभाएं, राहुल- सोनिया गांधी के पक्ष में बनाएंगे माहौल

सीएम भूपेश बघेल करेंगे अमेठी और रायबरेली में चुनावी सभाएं, राहुल- सोनिया गांधी के पक्ष में बनाएंगे माहौल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : April 26, 2019/2:27 am IST

उत्तरप्रदेश । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अमेठी और रायबरेली के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दोनों लोकसभा में चार जगहों पर आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भूपेश बघेल अमेठी लोकसभा के बरसण्डा बाजार शुकुल और तिरहुत बल्दिराय सुल्तानपुर में दोपहर 12 बजे सभा को संबोधित करेंगे। रायबरेली लोकसभा के सरावां, ब्लॉक अमांवा और सांगो ब्लॉक बछरावां में आयोजित सभा को दोपहर 3 बजे संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें- सेवानिवृत्त मुख्य न्यायाधीश सतीश अग्निहोत्री करेंगे दिवंगत विधायक भ…

बता दें कि अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रायबरेली सोनिया गांधी का लोकसभा क्षेत्र है। सीएम भूपेश बघेल 17 मई तक उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, झारखंड और ओडीसा राज्यों में प्रचार-प्रसार करने जाएंगे। इधर आज उन्नाव और बाराबंकी में प्रियंका गांधी की रैली होनी है… इसके साथ ही साथ प्रियंका आज और अमेठी दौर पर रहेंगी और राहुल गांधी के पक्ष प्रचार प्रसार करेंगी। वहीं राहुल गांधी आज बिहार, ओडिशा और महाराष्ट्र में रैली करेंगे। राहुल गांधी समस्तीपुर कॉलेज ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। ओडिशा के बालासोर में वो नरहरीपुर नोडल स्कूल ग्राउंड में रैली करेंगे। इसके बाद महाराष्ट्र के अहमदनगर में आज की आखिरी रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में रहेंगे। वो जालौर और जोधपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।