सीएम भूपेश बघेल आज जाएंगे ओडिशा, कवर्धा में जनसभा संबोधित करेंगे पूर्व सीएम | CM Bhupesh Baghel to visit Odisha today,Former CM will address public meeting in Kawardha

सीएम भूपेश बघेल आज जाएंगे ओडिशा, कवर्धा में जनसभा संबोधित करेंगे पूर्व सीएम

सीएम भूपेश बघेल आज जाएंगे ओडिशा, कवर्धा में जनसभा संबोधित करेंगे पूर्व सीएम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : April 5, 2019/1:55 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल आज ओडिशा और बस्तर के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे ओडिशा के कोमना के लिए रवाना होंगे। यहां आमसभा को संबोधित करने के बाद दोपहर 2 बजे ओडिशा के धरमगढ़ में आयोजित आमसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें:विधायक ने श्रम निरीक्षक को दी धमकी, ‘बैतूल भेजवा दूंगा’

ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ हो रहे हैं। इससे पहले भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो बार ओडिशा का दौरा कर चुके हैं। वे धरमगढ़ की सभा को संबोधित कर शाम 4 बजे जगदलपुर के नगरनार में सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री जगदलपुर में ही रात्रि विश्राम कर शनिवार को बस्तर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी दीपक बैज के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे।

ये भी पढ़ें:NCP चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी पर किया पलटवार, कहा- मुझसे पंगा मत लो

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव आज दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फेंस करेंगे। अहम मद्दों पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देंगे। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह आज 1 बजे कवर्धा जाएंगे जहां पर लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।