सीएम भूपेश बघेल आज जाएंगे दिल्ली, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात | CM Bhupesh Baghel to visit today, meet senior leaders of Congress

सीएम भूपेश बघेल आज जाएंगे दिल्ली, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात

सीएम भूपेश बघेल आज जाएंगे दिल्ली, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : June 5, 2019/3:12 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बुधवार की दोपहर 12.30 बजे फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के मुलाकात करेंगे, इसके बाद देर शाम तक रायपुर वापस लौटेंगे। साथ ही इधर रायपुर में कांग्रेस दफ्तर में रोटेशन के आधार पर मंत्रियों के बैठने का सिलसिला शुरू हो गया है। पहले दिन उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने कार्यकर्ताओं और लोगों से की मुलाकात कर सरकार की इस पहल की तारीफ की है।

ये भी पढ़ें: ऊर्जा विभाग की बैठक में सीएम ने कहा- बर्दाश्त नहीं की जाएगी बिजली कटौती

इधर आज 5 मई को पूरी दुनिया में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया जाएगा। इस अवसर पर सीएम भूपेश बघेल ने जहां एक ओर प्रदेश वासियों से छत्तीसगढ़ को हरा—भरा रखने की अपील की है वहीं, दूसरी ओर विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर भूपेश बघेल वीआईपीरोड स्थित राजीव स्मृति वन में वृक्षारोपण करेंगे।

ये भी पढ़ें: EC ने दिया संकेत, अमरनाथ यात्रा के बाद जम्मू-कश्मीर में होगा विधानसभा चुनाव

वहीं मंगलवार को सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने मंगलवार को मुंगेली जिले के विकासखण्ड पथरिया के लोंहदा गांव में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में दो करोड़ 21 लाख रूपए के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने राज्य डेयरी उद्यमिता विकास योजना के अंतर्गत 4 हितग्राहियों को 11 लाख 99 हजार रूपए का चेक दिया।