सीएम भूपेश बघेल आज धमतरी दौरे पर, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 07 Jun 2019 06:43 AM, Updated On 07 Jun 2019 06:43 AM

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को धमतरी जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम भूपेश बघेल दोपहर 12.50 बजे पुलिस ग्राउंड रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा धमतरी जिले के कुरूद विकासखंड के ग्राम भखारा रवाना होंगे। वे यहां से कार द्वारा ग्राम हंचलपुर पहुंचकर चौपाल कार्यक्रम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: World Cup 2019: रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने विंडीज को 15 रन से हराया

इसके बाद सीएम भूपेश बघेल भखारा 3.15 बजे गंगरेल पहुंचेंगे। और वहां अखिल भारतीय गोंडवाना गोंड़ महासभा के कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसके बाद सीएम बघेल शाम 4.45 बजे मुजगहन गांव में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद जिला मुख्यालय धमतरी पहुंचकर शाम 6.30 बजे शासकीय श्रवणबाधित बालिका विद्यालय के उद्घाटन एवं दिव्यांग समारोह में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: पहले आडवाणी की 'सीट' और अब अटल के बंगले में अमित शाह

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रात 8 बजे धमतरी के पुराना मंडी परिसर में प्रतिभा सम्मान समारोह और कवि सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद वे धमतरी से कार द्वारा रायपुर लौट आएंगे। वहीं गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मंत्रालय में प्रदेश के सभी जिलों के एसपी की कॉन्फ्रेंस संपन्न हुई। इस दौरान अधिकारियों से प्रदेश की समस्याओं पर चर्चा की गई और कई आवश्यक निर्देश भी दिए गए। वहीं, इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टरों की बैठक ली थी।

Web Title : CM Bhupesh Baghel today will be involved in several programs, on a Dhamtri tour

जरूर देखिये