सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा- जिनका प्रवेश नहीं हुआ है, पहले काम करें, बाद में आचरण देख दी जाएगी एंट्री

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 13 Apr 2019 10:04 AM, Updated On 13 Apr 2019 10:04 AM

दुर्ग। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नक्सली हमले में मारे गए भीमा मंडावी की हत्या की सीबीआई जांच मामले में बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हम सीबीआई जांच कराने चाहते हैं। लेकिन आचार संहिता लगा हुआ है। हमने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इसकी जानकारी दे दी है जैसे ही अनुमति मिलती है घोषणा की जाएगी।

पढ़ें- रामविचार नेताम पर कांग्रेस का पलटवार, 'कुत्ता' वाले बयान पर कहा- जि...

सीएम ने बयान दुर्ग दौरे के दौरान कही। बघेल यहां लोकसभा प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। सभा में कैबिनेट के कई मंत्री और कांग्रेस नेता मौजूद थे। इसी मंच से जोगीं कांग्रेस के कई नेताओं ने कांग्रेस का हाथ थामा है। दुर्ग लोकसभा प्रत्याशी प्रकाश देशलहरा ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुए हैं। प्रकाश ने कई कार्यकर्ताओं के साथ सीएम बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस प्रवेश किया।

पढ़ें- सीएम आज BPL परिवारों से "आय पर चर्चा" करेंगे, पूर्व सीएम करेंगे जनसभा

कांग्रेस प्रवेश पर सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया की जो कांग्रेस के विचारधारा के साथ जुड़ना चाहते हैं सभी का स्वागत है। गुण दोष के आधार पर इंट्री दी जाएगी। जिन लोगों का प्रवेश नहीं हुआ है, वे पहले काम करें, बाद में आचरण देख प्रवेश दिया जाएगा। दूसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए भूपेश ने मतदाताओं से लोकतंत्र को मजबूत करने की मांग की है।

 

Web Title : cm bhupesh baghel told on congress entry

जरूर देखिये