CEC की बैठक में शामिल होने CM भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव सहित ये नेता हुए दिल्ली रवाना | CM Bhupesh Baghel, TS Singhdeo and More Congress MLA Goes Delhi for CEC Meeting

CEC की बैठक में शामिल होने CM भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव सहित ये नेता हुए दिल्ली रवाना

CEC की बैठक में शामिल होने CM भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव सहित ये नेता हुए दिल्ली रवाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 15, 2019/5:50 pm IST

रायपुर: लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सीएम भूपेश बघेल सहित सभी कांग्रेस नेता प्रदेश के अलग-अलग जिलों में मैराथन दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार शाम सीएम भूपेश बघेल, पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, विधायक देवेंद्र यादव और चित्रकोट विधायक दीपक बैज सीईसी की बैठक के लिए दिल्ली रवाना हुए।

Read More: कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक शनिवार को, प्रत्याशियों के नाम की घोषणा संभव

बताया जा रहा है दिल्ली में सेंट्रल कांग्रेस कमेटी की बैठक है, जिसके लिए सीएम भूपेश बघेल सहित प्रदेश के नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है। वहीं, अब ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शनिवार को  दिल्ली में कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक के बाद प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जा सकता है।

Read More: बीजेपी ने लगाया आरोप, चुनाव के लिए फंड जुटाने ज्यादा कीमत पर बेची जा रही शराब 

दूसरी ओर कांग्रेस के दर्जनों दावेदार टिकट के लिए दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं। बताया जाता है कि चुनाव समिति की बैठक में लगभग सभी सीटों के लिए सिंगल नाम सीईसी को सौंप दिए गए है। बता दें कि 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के चुनाव में छत्तीसगढ़ की एक मात्र बस्तर लोकसभा सीट के लिए वोट डाले जाएंगे।