सांसद साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में शामिल करने को लेकर CM भूपेश बोले- ये तो देश के साथ नाइंसाफी है.. | CM Bhupesh Baghel tweet It is unfair to the country ..

सांसद साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में शामिल करने को लेकर CM भूपेश बोले- ये तो देश के साथ नाइंसाफी है..

सांसद साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में शामिल करने को लेकर CM भूपेश बोले- ये तो देश के साथ नाइंसाफी है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 21, 2019/8:37 am IST

रायपुर। बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में शामिल करने का लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ‘मन’ से आपने ये कैसी माफी दी, ये तो देश से आपने नाइंसाफ़ी की। इससे पहले मध्यप्रदेश के मंत्री पीसी शर्मा ने इसे दुर्भाग्य बताया है।

Read More news: भूपेश कैबिनेट की बैठक, इन अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर

बता दें ​कि रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति में प्रज्ञा ठाकुर को भी शामिल किया गया है। समिति में कुल 21 सदस्य हैं और इसके प्रमुख रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हैं।

Read More news:सांसद साध्वी प्रज्ञा रक्षा मंत्रालय की कमेटी में हुई शामिल, कांग्रे…

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता और दो बार के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को करारी मात दी थी। बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर गैरकानूनी गतिविधियों के लिए में अंडर ट्रायल हैं। वहीं, बॉम्बे हाई कोर्ट ने मालेगांव ब्लास्ट मामले में मौजूदा सांसद को अप्रैल 2017 में खराब स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मंजूर की थी। चुनाव जीतने के बाद उनके शपथ लेने के समय भी विवाद हो गया था। वहीं, अब रक्षा मंत्रालय की कमेटी शामिल होने से विपक्षी पार्टी फिर से भाजपा सरकार के कार्यों पर सवाल उठा रही है।

Read More news:कांग्रेस विधायक ने पेश की मंत्री पद की दावेदारी, कहा- जनता चाहती है…