छात्रा की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन चकित रह गए CM भूपेश बघेल, अंग्रेजी माध्यम के स्कूल के नए भवन का किया लोकार्पण | CM Bhupesh Baghel was astonished to hear the student's fluent English Inauguration of new building of English medium school

छात्रा की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन चकित रह गए CM भूपेश बघेल, अंग्रेजी माध्यम के स्कूल के नए भवन का किया लोकार्पण

छात्रा की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन चकित रह गए CM भूपेश बघेल, अंग्रेजी माध्यम के स्कूल के नए भवन का किया लोकार्पण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : June 9, 2021/3:47 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल आज उस समय चकित रह गए जब उन्होंने सरकारी अंग्रेजी माध्यम स्कूल के बच्चों से फर्राटेदार अंग्रेजी भाषा में वार्तालाप सुना। दरअसल मुख्यमंत्री  बघेल ने आज रायपुर से वर्चुअल तरीके से जुड़कर बलौदाबाजार जिले के विकास के लिए करोड़ों रुपए की सौगात दी।

ये भी पढ़ें: 1-2 दिनों में सक्रिय हो जाएगा मानसून, तेज हवाओं के साथ कई हिस्सों में होगी बारिश.. छाए रहेंगे बादल

सीएम ने बलौदाबाजार में राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम स्कूल योजना के अंतर्गत उत्कृष्ट शासकीय अंग्रेजी माध्यम हायर सेकेण्डरी स्कूल के नए परिवर्धित भवन का भी लोकार्पण किया।

ये भी पढ़ें:
कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद भाजप…

 कार्यकम का आयोजन अंग्रेजी स्कूल परिसर में किया गया था। स्कूल की कक्षा नवमीं की छात्रा कामाक्षी नामदेव ने मुख्यमंत्री से बिना हिचक के फर्राटेदार अंग्रेजी में बात की। अंग्रेजी में अपना परिचय देते हुए स्कूल में उपलब्ध सुविधाओं की मीनाक्षी ने जानकारी देते हुए बताया कि वे कक्षा 9वीं में शासकीय अंग्रेजी माध्यम हायर सेकेण्डरी स्कूल बलौदाबाजार में पढ़ती हैं। हमारा स्कूल बहुत अच्छा है। इस स्कूल में काफी अच्छी अधोसंरचना विकसित की गई है। शैक्षणिक वातावरण काफी अच्छा और आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। स्कूल में पढ़ाई के लिए अत्याधुनिक कम्प्यूटर लैब, बायोलैब और प्ले-ग्राउण्ड आदि हैं। सभी बच्चे इस स्कूल में प्रवेश लेकर बहुत खुश हैं। मुख्यमंत्री सरकारी अंग्रेजी स्कूल के बच्चों का अंग्रेजी ज्ञान और आत्मविश्वास देखकर काफी खुश हुए और उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें: इन बीमारियों के लिए रामबाण बना घोड़ी का दूध, करीब 700 रुपए में बिक …