सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का आज होगा अंतिम संस्कार, सुबह 11 बजे निकाली जाएगी अंतिम यात्रा | CM Bhupesh Baghel will be the funeral of Mata Bindeshwari Devi today, will be cleared at 11 a.m.

सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का आज होगा अंतिम संस्कार, सुबह 11 बजे निकाली जाएगी अंतिम यात्रा

सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का आज होगा अंतिम संस्कार, सुबह 11 बजे निकाली जाएगी अंतिम यात्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 8, 2019/12:54 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का रविवार शाम रायपुर के निजी अस्पताल में निधन हो गया। बिंदेश्वरी बघेल लंबे समय से बीमार चल रहीं थीं, जिसके बाद उन्हें राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था । बताया जा रहा है कि सीएम भूपेश बघेल को डॉक्टरों ने पहले ही बता दिया था कि अब आपकी माता जी के पास कुछ ही समय बचा हुआ है। इसके बाद से सीएम भूपेश बघेल अस्पताल में मैजूद थे।

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़, विधायक और नेता हैं मौजूद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल का भिलाई- 3 में सोमवार को 11 बजेपवित्र देह का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सोमवार को भिलाई- 3 स्थित सीएम भूपेश बघेल के निजी निवास से श्मशान घाट के लिए अंतिम यात्रा निकलेगी। मुख्यमंत्री की माता बिंदेश्वरी देवी का अंतिम संस्कार गृहग्राम ग्राम कुरुडीह में किया जाएगा। अंतिम यात्रा 8 अगस्त को सुबह 11 बजे निज निवास भिलाई 3 से भिलाई-3 मुक्तिधाम जाएगी।

ये भी पढ़ें: मंत्री अनिला भेड़िया के पायलेटिंग वाहन से जा भिड़े नशे में धुत बाइक सवार, 

गौरतलब है कि समय-समय पर अस्पताल प्रबंधन ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर उनके स्वास्थ्य का हाल बता रही थी। बीते दिनों जारी बुलेटिन में कहा गया था कि उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है, लेकिन हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। बिंदेश्वरी देवी के उपचार के लिए दिल्ली से डॉक्टरों की टीम भी बुलाई गई थी, जिसके बाद उनका ब्लड सैंपल दिल्ली भेजा गया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/g8IFzBcqVF4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>