शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने सीएम भूपेश बघेल 23 मार्च को जाएंगे सुकमा, 17 जवानों की हुई है शहादत | CM Bhupesh Baghel will leave Sukma on March 23 to pay tribute to the martyred soldiers, 17 soldiers have been martyred

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने सीएम भूपेश बघेल 23 मार्च को जाएंगे सुकमा, 17 जवानों की हुई है शहादत

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने सीएम भूपेश बघेल 23 मार्च को जाएंगे सुकमा, 17 जवानों की हुई है शहादत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : March 22, 2020/5:04 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 23 मार्च को सुकमा जाएंगे। सीएम नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे, सीएम सुबह नौ बजे रायपुर से सुकमा जाएंगे। सीएम के साथ ही गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और कवासी लखमा भी साथ में सुकमा जाएंगे।

ये भी पढ़ें:इंदौर के लोगों ने पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ का बनाया मजाक, शाम 5 बजे बड़ी संख्या में रैली की शक्ल में बजाए ढोल-ताशे

सुकमा के एलमागुंडा इलाके में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 17 जवान शहीद हो गए हैं। सर्चिंग के बाद सभी जवानों के शव बरामद किए गए हैं। शहीद जवानों में 12 डीआरजी और 5 STF के जवान हैं। इसके साथ ही नक्सली 15 हथियार और एक यूबीजीएल भी लूट ले गए हैं। बता दें कि कल एलमागुंडा इलाके में मुठभेड़ हुई थी। बस्तर आईजी पी सुंदरराज ने इस घटना की पुष्टी कर दी है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के शहरी क्षेत्रों में 31 मार्च तक रहेगा ल…

कल शाम हुई इस बड़ी मुठभेड़ में 14 जवान घायल भी हुए थे जिन्हे रायपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इस घटना में एक नक्सली का शव भी बरामद हुआ था। वहीं कई नक्सलियों के मारे जाने और घायल होने की भी खबरें थी।

ये भी पढ़ें: एल्मागुड़ा के जंगल में ग्राउंड जीरो पर पहुंची IBC24…