निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बीजेपी के आंदोलन पर भी इस तरह किया पलटवार | CM Bhupesh Baghel's big statement regarding the appointments in the corporation board

निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बीजेपी के आंदोलन पर भी इस तरह किया पलटवार

निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बीजेपी के आंदोलन पर भी इस तरह किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 15, 2021/10:17 am IST

रायपुर। CM भूपेश बघेल ने निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर कहा है कि प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष के साथ इस विषय पर चर्चा हुई है, निगम मंडलों में कुछ नियुक्तियां जल्द होंगी, कुछ थोड़े समय बाद होंगी। इसके साथ ही कांग्रेस के प्रशिक्षण पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार के कामकाज को जनता तक पहुंचाने कहा गया है, राज्य सरकार ने सभी वर्गों के हितों में योजनाएं बनाई हैं, इसे जनता तक लेकर जाना है।

ये भी पढ़ें: प्रशिक्षण शिविर में CM भूपेश बघेल का संबोधन, ‘विपक्ष सवाल करे तो को…

इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर भी निशाना साधा है, सीएम ने BJP के 17 जून तक आंदोलन पर कहा है कि BJP के पास अब कोई काम नहीं बचा है, हमसे जवाब मांगने के पहले उन्हें खुद जवाब देना होगा। 15 साल उन्होंने क्या किया, जनता को यह बताना होगा। 7 साल पहले किन बातों के साथ केंद्र में BJP सरकार बनी थी, PM ने कहा था चुनाव के पहले रिपोर्ट कार्ड दूंगा। PM ने आज तक रिपोर्ट कार्ड नहीं दिया, जो वादे किए उसे पूरा नहीं किया, यह भी जनता को बताना होगा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : तेंदुए की खाल की तस्करी के आरोप में युवक गिरफ्तार

इसके पहले आज प्रशिक्षण शिविर में CM भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नए लोगों को जिम्मेदारी मिली है, इन्ही के नेतृत्व में चुनाव लड़ना है। सीएम ने कहा कि विपक्ष अगर हमसे कोई सवाल कर रहा है, तो उसमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन हमारे पास उसका जवाब होना चाहिए। सीएम ने कहा कि देश के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने क्या-क्या किया ये लोगों को बताना है, कांग्रेस के इतिहास को जानने की जरूरत है। सीएम ने आगे कहा कि हमने शपथ लेने के बाद सबसे पहले अपने वादे पूरे किये। धान का 25 सौ रुपए समर्थन मूल्य दिया। नगरनार में आदिवासियों की जमीन लौटने का काम पूरा किया।

ये भी पढ़ें: Nigam Mandalo me Niyuktiyan : इंतजार खत्म, निगम मंडलों में नियुक्ति…