सीएम भूपेश बघेल ने की राहुल गांधी से की मुलाकात, पुनिया ने कहा- वो अध्यक्ष हैं और रहेंगे | CM Bhupesh Baghel's meeting with Rahul Gandhi Punia said -He is the Party president and will remain

सीएम भूपेश बघेल ने की राहुल गांधी से की मुलाकात, पुनिया ने कहा- वो अध्यक्ष हैं और रहेंगे

सीएम भूपेश बघेल ने की राहुल गांधी से की मुलाकात, पुनिया ने कहा- वो अध्यक्ष हैं और रहेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 20, 2019/1:05 pm IST

नई दिल्ली । सीएम भूपेश बघेल ने राष्ट्रीय राजधानी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से की मुलाकात की । लगभग आधे घंटे चली इस मुलाकात में सीएम भूपेश बघेल ने राहुल गांधी से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। राहुल गांधी से चर्चा के दौरान सीएम भूपेश बघेल के साथ पीसीसी प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – खुफिया विभाग के मुताबिक ISIS की नजर भारत और श्रीलंका में!, अलर्ट पर…

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ के प्रभारी पीएल पुनिया ने मीडिया से भी बात की । इस दौरान पुनिया ने कहा कि राहुल गांधी जो भी निर्णय लेंगे वो उनका विवेक है, लेकिन वो अध्यक्ष तो हैं ही, हम अपने अध्यक्ष से मिल कर आए हैं, वो अध्यक्ष हैं और रहेंगे।

यह भी पढ़ें – एक देश एक चुनाव, सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस समेत इन विपक्षी दलों ने …

पुनिया ने मीडिया से कहा कि राहुल गांधी जैसे पहले बात करते थे वैसे ही आज भी बात की है। उनसे संगठन के विषयों को लेकर विस्तार से चर्चा हुई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QCnmtv8zssc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers