कांग्रेस का सदन से वॉकआउट पर सीएम भूपेश बघेल बोले- जरूरी था धान खरीदी के मुद्दे पर चर्चा | CM Bhupesh baghel's Statement on Wlakout of congress from Loksabha

कांग्रेस का सदन से वॉकआउट पर सीएम भूपेश बघेल बोले- जरूरी था धान खरीदी के मुद्दे पर चर्चा

कांग्रेस का सदन से वॉकआउट पर सीएम भूपेश बघेल बोले- जरूरी था धान खरीदी के मुद्दे पर चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 20, 2019/7:49 am IST

रायपुर: शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन संसद के दोनों सदनों से कांग्रेस के वॉकआउट को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि धान मुद्दे पर संसद में चर्चा जरूरी था। हम लगातार केंद्र से मांग कर रहे हैं कि सेंट्रल पुल से राज्य का चावल खरीदे, ताकि किसान और राज्य के साथ अन्याय न हो।

Read More: भारतीय रेल ने आज रद्द की है 258 ट्रेनें, 118 आंशिक तौर पर कैंसिल.. देखिए सूची

इस दौरान भूपेश बघेल ने भाजपा नेता और सांसदों पर प्रहार करते हुए कहा है कि भाजपा नेता और सांसद नरेंद्र मोदी से डरते हैं। उनके सामने बोलने की हिम्म्त नहीं करते। उन्होंने भाजपा नेताओं को सलाह देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बोलना बंद कर नरेंद्र मोदी से चर्चा करें भाजपा नेता।

Read More: एक और हनीट्रैप का खुलासा, दं​पति ने अश्लील वीडियो बनाकर रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी को किया ब्लैकमेल

कैट के हड़ताल को लेकर उन्होंने कहा कि आनलाइन व्यापार से व्यापारियों का नुकसान हुआ है। अगर पास व्यापारी संगठन हमसे मुलाकात करते हैं, तो ठोस निर्णय लेने की कोशिश करेंगे।

Read More: शादी समारोह से लौट रहे लोगों के लिए काल बनकर सामने से आया ट्रक, कार को मारी टक्कर, 8 की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xLdL8i051aQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>