CAA को लेकर हिंसक प्रदर्शन, भूपेश बघेल का तंज, लिखा- कुछ लोगों की जिद से नष्ट हो रही है इस देश की अखंडता और सम्प्रभुता | CM Bhupesh Baghel's Tweet on CAA, says- this the Gujrat Model

CAA को लेकर हिंसक प्रदर्शन, भूपेश बघेल का तंज, लिखा- कुछ लोगों की जिद से नष्ट हो रही है इस देश की अखंडता और सम्प्रभुता

CAA को लेकर हिंसक प्रदर्शन, भूपेश बघेल का तंज, लिखा- कुछ लोगों की जिद से नष्ट हो रही है इस देश की अखंडता और सम्प्रभुता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 16, 2019/5:49 am IST

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। प्रदर्शनािरियों ने बंगाल, असम और दिल्ली में कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। नागरिकता संशोधन एक्ट एक्ट को लेकर हो रहे विरोध पर सीएम भूपेश बघेल ने अप्रत्यक्ष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

Read More: इतवारी बाजार में लगी आग, बेकरी और होटल सहित 5 दुकानें जलकर हुआ खाक

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल्ली में आज जो हो रहा है वही असली #गुजरात_मॉडल है। वो नहीं जो 2014 में ‘अच्छे दिन’ के नाम पर दिखाया और फैलाया गया था। बंगाल, उत्तर-पूर्वी राज्यों से लेकर देश की राजधानी दिल्ली तक जल रही है। बस कुछ लोगों की जिद इस देश की अखंडता और सम्प्रभुता को नष्ट कर रही है।

Read More: भू माफिया से संबंध निभाना टीआई को पड़ा भारी, विभाग ने जारी किया लाइन अटैच करने का आदेश

बता दें कि नागरिकता संशोधन विधेयक पास होने के बाद से कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। रविवार को दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया के समीप और उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में हिंसक प्रदर्शन हुए, जबकि पश्चिम बंगाल में भी अव्यवस्था की स्थिति बनी रही। असम में स्थिति में सुधार के कारण गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में कई घंटे की ढील दी गई लेकिन शांतिपूर्ण प्रदर्शन जारी रहे। इस बीच, यूपी के छह जिलों में धारा 144 लगा दी गई है। साथ ही अलीगढ़ व सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं बंद हैं।

Read More: स्वास्थ्य विभाग में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, वाक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से होगी भर्ती