सीएम भूपेश बघेल का रघुवर दास पर तंज, कहा- अपने हाथी को उड़ते दिखाया, हमने तैरते देखा, 'मोदी है तो मुमकिन है' | CM Bhupesh Baghet Target Raghubar das while press conference

सीएम भूपेश बघेल का रघुवर दास पर तंज, कहा- अपने हाथी को उड़ते दिखाया, हमने तैरते देखा, ‘मोदी है तो मुमकिन है’

सीएम भूपेश बघेल का रघुवर दास पर तंज, कहा- अपने हाथी को उड़ते दिखाया, हमने तैरते देखा, 'मोदी है तो मुमकिन है'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 28, 2019/7:34 am IST

रांची: सूबे के मुखिया भूपेश बघेल झारखंड प्रवास पर हैं। भूपेश बघेल झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने पहुंचे हैं। अपने प्रवास के दौरान गुरुवार को भूपेश बघेल ने रांची कांग्रेस भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने भाजपा की रघुवर दास सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Read More: फर्जी नक्सली बनकर अवैध वसूली करने वाले एक नाबालिग समेत 6 युवक गिरफ्तार , हथियार बरामद

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि रघुवर दास ने झारखंड की जनता को ऐसे सपने दिखाए जो संभव ही नहीं है। उन्होंने रघुवर दास का तंज कसते हुए कहा कि अपने हाथी को उड़ते हुए दिखाया और हमने तैरते हुए देखा। मोदी है तो मुमकिन है।

Read More: राहुल गांधी ने साध्वी प्रज्ञा को बताया ‘आतंकी’, बोले- गोडसे को देशभक्त बताना भारतीय संसद के लिए दुखदाई

भूपेश बघेल ने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव में कुछ ही घंटे बाकि है। भाजपा के सहयोगी दलों में भगदड़ मची हुई है। महाराष्ट्र हो या झारखंड एक के बाद एक सभी सहयोगी दल भाजपा का साथ छोड़ हे हैं। इससे स्पष्ट हो गया है कि भाजपा झारखंड में हारने वाली है। 5 साल तक रघुवर दास ने राज किया, लेकिन यहां उनकी कोई उपलब्धि दिखती ही नहीं है।

Read More: प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर भूपेश बघेल का मोदी-शाह पर करारा प्रहार, कहा- शुतुरमुर्ग बनने से काम नहीं चलेगा

आज वे आरक्षण की बात कर रहे हैं, तो पांच साल तक आपने क्या किया? झारखंड में पिछले पांच सालों में बेरोजगारी बढ़ी है। भ्रष्टाचार बढ़ा है। देश में बैंक बंद हो रहे हैं और यहां लैंड बैंक बन रहा है। झारखंड के विकास, उसकी उन्नती पर भाजपा का बिल्कुल ध्यान नहीं है। भूपेश बघेल ने कहा-झारखंड में गठबंधन की सरकार बनेगी। राहुल गांधी का प्रोग्राम फाइनल है वो 2 दिसंबर को झारखंड दौरे पर आ रहे हैं।

Read More: राजभाषा दिवस पर छत्तीसगढ़ी में होगी विधानसभा की कार्यवाही, राजभाषा में पूछा जाएगा प्रश्न, जवाब भी छत्तीसगढ़ी में