प्रेस क्लब के क्रिकेट मड़ई में शामिल हुए सीएम भूपेश, ग्रैंड न्यूज विजेता और IBC24 उप विजेता | CM Bhupesh joined the Press Club Cricket fair Grand News winner and IBC24 runner-up

प्रेस क्लब के क्रिकेट मड़ई में शामिल हुए सीएम भूपेश, ग्रैंड न्यूज विजेता और IBC24 उप विजेता

प्रेस क्लब के क्रिकेट मड़ई में शामिल हुए सीएम भूपेश, ग्रैंड न्यूज विजेता और IBC24 उप विजेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 19, 2019/1:45 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को गॉस मेमोरियल मैदान में प्रेस क्लब के क्रिकेट मड़ई के समापन समारोह में शामिल हुए। उन्होंने क्रिकेट प्रतियोगिता में विजेता टीम ग्रैंड न्यूज और उप विजेता टीम आई बी सी-24 को ट्रॉफी प्रदान की। मुख्यमंत्री ने विजेता टीम को 51 हजार और उप विजेता टीम को 41 हजार रुपए तथा इन दोनों टीमों के खिलाड़ियों को 10-10 हजार रुपए की पुरस्कार राशि प्रदान करने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री बघेल ने इसके पहले मैदान में जाकर फाइनल मैच के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और बैटिंग कर चौका भी जड़ा। उन्होंने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकार खिलाड़ियों ने बहुत अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। मैच में चौके-छक्के के साथ ही कैच आउट होते भी देखने मिला। मैच में कोई भी खिलाडी असफल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि खेल के माध्यम से एक ही ढंग से कार्य करने में थोड़ा बदलाव आता है और नई ऊर्जा भी मिलती है।

यह भी पढ़ें : जनसंपर्क विभाग में खत्म होंगी 17 न्यूज़ एजेंसियों की सेवाएं, ईमानदारी से काम करने के निर्देश 

कार्यक्रम में महापौर प्रमोद दुबे, सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा, वरिष्ठ पत्रकार डॉ हिमांशु द्विवेदी और आसिफ इकबाल, प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू आम्बेडारे, बिलासपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष तिलकराज सलूजा, प्रेस क्लब के पदाधिकारी और विभिन्न मीडिया संस्थानों के खिलाड़ी और प्रतिनिधि उपस्थित थे।

 
Flowers