दिल्ली दौरे के दौरान सीएम बघेल ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात, दीपावली की दी शुभकामनाएं | cm bhupesh met priyanka gandhi and giving diwali 2020 greetings

दिल्ली दौरे के दौरान सीएम बघेल ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात, दीपावली की दी शुभकामनाएं

दिल्ली दौरे के दौरान सीएम बघेल ने प्रियंका गांधी से की मुलाकात, दीपावली की दी शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 17, 2020/6:42 am IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं। दिल्ली पहुंचने पर सीएम बघेल ने प्रियंका वाड्रा से मुलाक़ात की और दीपावली की शुभकामनाएं दी।

पढ़ें- कंप्यूटर बाबा आज शाम दोबारा कोर्ट में होंगे पेश, 1 …

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात कर सीएम बघेल मरवाही जीत और बिहार चुनाव प्रचार पर चर्चा कर सकते हैं।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री आज तीन केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात करेंगे। नक्सल सहित अन्य मुद्दों पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से चर्चा होगी।

पढ़ें- सीएम बघेल की 3 केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात पर रहे…

वहीं केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से भी मुलाकात होगी। मुख्यमंत्री की इन तीन केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात के बाद राज्य में निर्माणाधीन या अधूरी पड़ी परियोजनाओं में तेजी की उम्मीद है।

वर्तमान में छत्तीसगढ़ के अंतर्गत कई रेल परियोजनाओं का काम चल रहा है। उम्मीद है कि केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद काम में तेजी आएगी। छत्तीसगढ़ में रेल कॉरीडोर पर भी चर्चा होनी है जो पिछले कुछ महीनों से ठंडे बस्ते में हैं।

पढ़ें- रूह कंपा देने वाली घटना, गैंगरेप और हत्‍या के बाद म…