#ThankYouCm: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- रोजगार के अवसर बढ़े, कैबिनेट मंत्रियों ने गिनाई विभागों की उपलब्धियां | CM Bhupesh said - Employment opportunities increased, cabinet ministers counted achievements of departments

#ThankYouCm: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- रोजगार के अवसर बढ़े, कैबिनेट मंत्रियों ने गिनाई विभागों की उपलब्धियां

#ThankYouCm: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- रोजगार के अवसर बढ़े, कैबिनेट मंत्रियों ने गिनाई विभागों की उपलब्धियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 21, 2020/8:00 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के दो साल पूरे होने पर राजधानी रायपुर में IBC24 ने #ThankYouCm खास आयोजन किया। जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके मंत्रियों ने दो साल में किए गए कामकाज की जानकारी दी और अगले तीन साल का रोडमैप रखा। इस दौरान सरकार की योजनाओं से लाभ उठाने वाले हितग्राहियों ने अपने अनुभवों को लोगों के साथ साझा किया।

Read More News: होटल में दबिश देकर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, सांसद प्रतिनिधि सहित तीन युवक और तीन युवतियां गिरफ्तार

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के नंबर वन चैनल IBC24 के खास आयोजन #ThankYouCm में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनके मंत्रियों ने अपनी सरकार के दो साल पूरे होने पर उपलब्धियों और अगले तीन साल की योजनाओं का रोडमैप लोगों के सामने रखा।

Read More News: कर्ज से परेशान था परिवार! पति-पत्नी ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, सभी की हालत नाजुक

इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं से लाभ उठाने वाले हितग्राहियों ने सीएम को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपनी सरकार की योजनाओं से प्रदेश के विकास और लोगों के जीवन स्तर में आए सकारात्मक बदलाव पर खुशी और गर्व करते हुए अगले तीन साल में विकास की गति को और तेज करने का भरोसा दिलाया।

Read More News: एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने की खुदकुशी की कोशिश, दो बच्चों की मौत, महिला की हालत नाजुक

गोयल ग्रुप के चेयरमैन सुरेश गोयल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत किया और उन्हें सरकार के 2 साल पूरे होने पर बधाई दी। सुरेश गोयल ने कहा कि इन 2 साल में काफी सकारात्मक बदलाव आए हैं। इस मौके पर गोयल ग्रुप के एमडी नरेंद्र गोयल और राजेंद गोयल ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

Read More News: कांग्रेस इस बार अकेले 227 सीटों पर लड़ेगी BMC चुनाव! शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को देगी टक्कर

<iframe width=”424″ height=”238″ src=”https://www.youtube.com/embed/IEVypQCCH0w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

इस आयोजन में मैनेजिंग एडिटर शिरीष चंद्र मिश्रा और एग्जीक्यूटिव एडिटर अंशुमान शर्मा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से खास बातचीत की। जिसमें सीएम भूपेश ने अपनी योजनाओं का हवाला देते हुए प्रदेश में बढ़ रहे रोजगार के अवसर और लोगों के जीवन स्तर में आ रहे सुधार का जिक्र किया। वहीं उनके कैबिनेट के मंत्रियों गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया ने भी अपने-अपने विभागों की उपलब्धियों की जानकारी दी। वहीं सरकार की योजनाओं से लाभ उठाने वाले हितग्राहियों ने भी अपने अनुभव साझा करते हुए उनके जीवन में आए बदलाव के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम में उस वक्त लोग भावुक हो गए जब शहीद अमित नायक के पत्नी वंदना नायक का मुख्यमंत्री ने सम्मान किया। गोयल ग्रुप के चेयरमैन सुरेश गोयल ने शहीद अमित नायक के प्रति सम्मान प्रदर्शित करते हुए उनके बच्चों का एनएच गोयल स्कूल में एडमिशन और निशुल्क शिक्षा का ऐलान किया।

Read More News:ममता बनर्जी ने सीएम बघेल का जताया आभार, मुख्यमंत्री ने भी रिट्वीट कर ही ये बड़ी बात.

इस गरिमामयी आयोजन में प्रदेश के कई जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। आईबीसी24 के सीईओ विवेक पारख ने कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आमंत्रित अथितियों के प्रति आभार जताया।

Read More News: ब्रिटेन में कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन बरपा रहा कहर, उड़ानों पर रोक लगाई, लागू किया सख्त लाॅकडाउन

 

 
Flowers