सीएम भूपेश ने कहा- कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है, हम सभी 11 सीट जीतेंगे, रमन पर बोला हमला | CM Bhupesh said party Workers worked hard we will win all 11 seats

सीएम भूपेश ने कहा- कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है, हम सभी 11 सीट जीतेंगे, रमन पर बोला हमला

सीएम भूपेश ने कहा- कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है, हम सभी 11 सीट जीतेंगे, रमन पर बोला हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 23, 2019/1:38 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की 7 लोकसभा सीटों पर वोटिंग खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि इस चुनाव में मतदान के लिए लोगों ने परिवार के साथ हिस्सा लिया। बस्तर कांकेर राजनादगांव जैसे नक्सल इलाकों में वोट प्रतिशत बढ़ा है। मतदाताओं ने लाल आतंक का जवाब वोटों से दिया है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि रायपुर राजधानी के पोस्टर में भी रमन सिंह का चेहरा नहीं दिखा। रमन सिंह इतिहास का हिस्सा हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी ने भी रमन सिंह को नकार दिया है। उन्होंने कहा कि आंकड़ों के हिसाब से देखे तो हम कुछ जगह पीछे थे, लेकिन किसी सीट को हमने कम नहीं माना। ऐसी कोई चुनौती नहीं है।

यह भी पढ़ें : Watch Video: किसी ने बारात रोककर तो, किसी ने हल्दी रस्म छोड़कर किया मतदान 

 व्यक्तिगत टिप्प्णी और निजी हमले वाली बात पर उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में bjp ने जो वादे किए वो पूरे नहीं किए, रमन सिंह नरेंद्र मोदी के नाम से वोट मांगते रहे, नरेंद्र मोदी सेना के नाम से वोट मांगते रहे। कई बार चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया। हमने जो है वो कहा, कोई व्यक्तिगत हमला नहीं किया।