सीएम भूपेश का संदेश- किसानों के आंसू पोछेंगे, आदिवासियों को आगे बढ़ाएंगे, नवा छत्तीसगढ़ मिलकर बनाएंगे | CM Bhupesh said will wipe farmers tears, move tribals ahead, create new Chhattisgarh

सीएम भूपेश का संदेश- किसानों के आंसू पोछेंगे, आदिवासियों को आगे बढ़ाएंगे, नवा छत्तीसगढ़ मिलकर बनाएंगे

सीएम भूपेश का संदेश- किसानों के आंसू पोछेंगे, आदिवासियों को आगे बढ़ाएंगे, नवा छत्तीसगढ़ मिलकर बनाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 28, 2018/8:51 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के लोगों को संदेश देते हुए कहा है कि ‘किसानों के आंसू पोछेंगे, आदिवासियों को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि सत्ता और जनता के बीच की हर दीवार गिराएंगे। एक नवा छग हम सब मिलकर बनाएंगे।

उन्होंने ट्विटर पर यह भी लिखा कि किसानों की कर्जमाफी के बाद सीधे उनसे बात की है, विकास और बदलाव की गति को हम यूं ही बरकरार रखेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए गए कर्जमाफी के वादे को 10 दिन के अंदर गुरुवार को पूरा किया। गुरुवार को प्रदेश के 3 लाख से ज्यादा किसानों के लिंकिंग कर्ज को उनके खातों में वापस भेजा गया।

यह भी पढ़ें : महाधिवक्ता तिवारी ने कहा- स्वामी विवेकानंद हमारे, भाजपा ने उन्हें भगवा रंग में ढंक रखा, बाहर निकालना होगा 

इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश ने किसानों से मोबाइल पर बात भी की थी। इस दौरान किसानों ने सीएम को बताया था कि इस तरह अचानक खाते में रकम आने से वे हक्के-बक्के रह गए थे। हालांकि किसानों ने कर्ज माफी के लिए खुशी के साथ मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए आभार भी जताया था।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>किसानों के आंसू पोछेंगे<br>आदिवासियों को बढ़ाएंगे<br><br>सत्ता और जनता के बीच की<br>हर दीवार अब हम गिराएंगे<br><br>एक नवा छत्तीसगढ़<br>हम सब मिलकर बनाएंगे।<br><br>किसानों की कर्जमाफी के बाद सीधे उनसे बात की। विकास और बदलाव की गति को हम यूं ही बरकरार रखेंगे।<br><br>जय जोहार।<br>जय छत्तीसगढ़।। <a href=”https://t.co/iM7wJy7NJ8″>pic.twitter.com/iM7wJy7NJ8</a></p>&mdash; Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) <a href=”https://twitter.com/bhupeshbaghel/status/1078298296936878083?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 27, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>