सीएम भूपेश पीएमओ को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम की तारीख बदलने की करेंगे मांग | CM Bhupesh will write a letter to the PMO asking to change date of PM program.

सीएम भूपेश पीएमओ को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम की तारीख बदलने की करेंगे मांग

सीएम भूपेश पीएमओ को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम की तारीख बदलने की करेंगे मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 31, 2019/10:40 am IST

दुर्ग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 फरवरी को छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पीएमओ को पत्र लिखेंगे। वे पत्र लिखकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तारीख बदलने की मांग करेंगे। इसके पीछे वजह विधानसभा का पूर्व निर्धारित बजट सत्र है।

मुख्यमंत्री ने यह बात आज दुर्ग में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश के बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री सहित केबिनेट मंत्री और विधायकों के व्यस्त होने की वजह से वे यह मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि वे स्वयं बजट सत्र के चलते प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे, इसलिए वे पीएमओ को पत्र लिखेंगे

यह भी पढ़ें : शिवराज ने कमलनाथ सरकार को दी राजनीति न करने की नसीहत, पढ़िए ट्वीट में क्या लिखा 

बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बाद मोदी पहली बार रायगढ़ आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार को देखते हुए माना जा रहा है कि पीएम मोदी पार्टी के अंदर राज्य में उठ रहे असंतोष को दबाने की कोशिश करेंगे। वे रायगढ़ में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

 
Flowers