सीएम ने छत्तीसगढ़ पत्रकार सुरक्षा कानून समिति के अध्यक्ष जस्टिस आलम से की भेंट, पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता | CM calls on Justice Alam, Chairman of Chhattisgarh Journalist Security Law Committee Concerns about the safety of journalists

सीएम ने छत्तीसगढ़ पत्रकार सुरक्षा कानून समिति के अध्यक्ष जस्टिस आलम से की भेंट, पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता

सीएम ने छत्तीसगढ़ पत्रकार सुरक्षा कानून समिति के अध्यक्ष जस्टिस आलम से की भेंट, पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 18, 2019/2:10 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुप्रीम कोर्ट के सेवानिवृत्त जज और छत्तीसगढ़ पत्रकार सुरक्षा कानून समिति के अध्यक्ष जस्टिस श्री आफताब आलम से स्वामी विवेकानन्द एयरपोर्ट पर सौजन्य मुलाकात की।

ये भी पढ़ें- कालरी प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ श्रमिकों ने खोला मोर्चा, कर रहे वि…

सुप्रीम कोर्ट के सेवानिवृत्त जज और छत्तीसगढ़ पत्रकार सुरक्षा कानून समिति के अध्यक्ष जस्टिस आफताब आलम अम्बिकापुर से स्टेट प्लेन से रायपुर पहुंचे। रायपुर से उन्हें शाम 7.40 की फ्लाइट से दिल्ली जाना था।

ये भी पढ़ें- संदिग्ध परिस्थिति में युवती की मौत, डाक्टर बोले- मुंह से निकल रहा थ…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सूचना मिली तो वे मंत्रालय से सीधे एयरपोर्ट आ पहुंचे। यह शिष्टाचार भेंट थी। इस दौरान जस्टिस आलम ने मुख्यमंत्री को अपने तीन दिनों के छत्तीसगढ़ दौरे के बारे में बताया। श्री बघेल ने श्री आलम को धन्यवाद दिया और यह भी कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा उनकी सरकार की बड़ी चिंता है और यह प्रस्तावित कानून पूरे देश के सामने एक उदाहरण होगा।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/tEUqymHz5wA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>