5 मजदूरों की मौत मामले में सीएम ने किए शोक व्यक्त, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश | CM condoles grievances in case of death of 5 laborers, strict instructions given to the guilty

5 मजदूरों की मौत मामले में सीएम ने किए शोक व्यक्त, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

5 मजदूरों की मौत मामले में सीएम ने किए शोक व्यक्त, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 22, 2019/1:08 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में रेत खदान धसने से 5 मजदूरों की मौत के मामले में सूबे के मुखिया कमलनाथ ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है। सभी मृतक छोटा बड़दा गांव के रहने वाले बताएं जा रहे हैं। रेत खदान में काम करने के दौरान अचानक खदान धसने से मौके पर 5 मजदूरों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें: नए शिक्षा सत्र से बच्चों को पढ़ाई करना होगा आसान, छात्रों को स्कूल में मिलेगी ये 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि ”बड़वानी जिले के अंजड में नर्मदा किनारे बने मिट्टी के टीले के नीचे से खुदाई करने पर हुई दुर्घटना में 5 मजदूरों की मौत की खबर बेहद दुखद है। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। प्रशासन पीड़ित परिवारों की करे हरसंभव मदद। पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई”।

ये भी पढ़ें: ‘राइट टू वॉटर’ कानून बनाने वाला बनेगा ये पहला राज्य, जानिए पीएचई मंत्री ने क्या कहा

बता दे कि बड़वानी के बड़दा गांव में शनिवार सुबह अवैध रूप से रेत खनन जारी था, जहां रेत खदान धसने से मौके पर पर ही 5 लोगों की मौत हो गई है। घटना स्थल पर भारी मात्रा में भीड़ जुट गई थी, मौजूद लोगों में जमकर आक्रोश देखने को मिल रहा है। बता दे कि मध्यप्रदेश में कई जिलों में लगातार अवैध रेत का काम जारी है, जिसपर पुलिस लगाम लगाने में लापरवाही बरत रही है।