सीएम ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए की प्रमुख डॉक्टर्स से चर्चा, कोरोना मरीजों और व्यवस्थाओं का जाना हाल | CM discusses with leading doctors through video conference, Corona patients and arrangements are known

सीएम ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए की प्रमुख डॉक्टर्स से चर्चा, कोरोना मरीजों और व्यवस्थाओं का जाना हाल

सीएम ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए की प्रमुख डॉक्टर्स से चर्चा, कोरोना मरीजों और व्यवस्थाओं का जाना हाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 5, 2020/10:53 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज प्रमुख डॉक्टर्स के साथ वीडियो कांफ्रेस पर चर्चा की। मेडिकल से जुड़े तीनों डॉक्टर्स ने इस दौरान मुख्यमंत्री को बताया कि राजधानी भोपाल की स्थिति अन्य शहरों की अपेक्षा बेहतर है। यहां पर जो मरीज कोरोना पॉजिटिव के हैं उनकी हालत स्थिर है, चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

ये भी पढ़ें:अब दूध और मेडिकल को छोड़ सारी दुकानें रहेंगी बंद, लॉकडाउन का सख्ती से पालन के निर्देश

उन्होने कहा कि डॉक्टर्स उनके और बेहतर स्वास्थ्य की चिंता कर रहे हैं, प्रदेश में कहीं भी कम्युनिटी स्प्रेड जैसी स्थिति नहीं है, उन्होंने मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया कि सभी पेशेंट ठीक होकर बाहर आएंगे। एम्स ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिलाया कि एम्स की टीम मध्य प्रदेश सरकार के साथ पूरा सहयोग करेगी।

ये भी पढ़ें: ऊर्जा विभाग ने आज 5 अप्रैल की रात में निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्…

डॉक्टर लोकेंद्र दवे ने प्रदेश सरकार के साथ चर्चा की, उन्होने कोआर्डिनेशन, मेडिकल की व्यवस्थाएं, पेशेंट के ट्रांसपोर्टेशंस की व्यवस्थाओं पर चर्चा की। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। 

ये भी पढ़ें: इंदौर में एक और कोरोना मरीज की थमी सांसें, मध्यप्रदेश में अब तक 12 …

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से अलग अन्य पेशेंट के इलाज, व्यवस्थाओं में कोई कमी न हो । एम्स में भर्ती पुलिसकर्मी के स्वास्थ्य को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा ये हमारे योद्धा हैं हमारी जिम्मेदारी है कि ये स्वस्थ हो और जल्दी ठीक होकर बाहर आएं।