सीएम पिता और सांसद पुत्र में अक्सर होती है नोकझोंक, ये है वजह | CM father and MP son often have noises This is the reason

सीएम पिता और सांसद पुत्र में अक्सर होती है नोकझोंक, ये है वजह

सीएम पिता और सांसद पुत्र में अक्सर होती है नोकझोंक, ये है वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 13, 2019/3:20 pm IST

छिंदवाड़ा । सांसद नकुलनाथ जिले के सांवरी में आयोजित जनसभा में नए अंदाज में नजर आए। नकुलनाथ ने पिता पुत्र की बातों को सार्वजनिक किया। नकुलनाथ ने कहा की पिता कमलनाथ से उनकी जिले के विकास को लेकर अक्सर नोकझोंक होते रहती है। अपनी जगह उनके पिता ही सही होते हैं लेकिन युवा होने के नाते मैं युवाओं की बात करता हूं।

ये भी पढ़ें- सरकार बनाने की दावेदारी में उलझा महाराष्ट्र का दंगल, शिवसेना से गठब…

नकुलनाथ ने कहा की मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा में एग्रीकल्चर कॉलेज की जरूरत बताई तो मैंने कहा की उसके साथ हॉर्टिकल्चर कॉलेज भी जरूरी है। हम पिता-पुत्र की चर्चा का फायदा तो हमेशा ही छिंदवाड़ा को मिलता है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में लगा राष्ट्रपति शासन, राज्यपाल की सिफारिश पर राष्ट्रप…

सांसद नकुलनाथ ने कहा कि वचन पत्र के मुताबिक हर काम वक्त पर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता शिक्षा, स्वास्थ्य और सिंचाई है। जिले में पेयजल और सिंचाई के लिये साढ़े चार हजार करोड़ रुपये के काम किये जायेंगे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ejQRMX3g1G8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>