ये क्या बोल गए सीएम साहब, कहा- वोट मोदी को और काम मुझसे, तुम लोगों पर तो लाठीचार्ज कराना चाहिए

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 26 Jun 2019 11:06 PM, Updated On 26 Jun 2019 11:06 PM

रायचूर: कर्नाटक के रायचुर जिले में मुख्यमंत्री कुमार स्वामी का गुस्सा उस वक्त येरमरूस थर्मल पावर स्टेशन के कर्मचारियों पर फूट पड़ा, जब कर्मचारियों ने मांग पत्र सौंपने उनका काफिला रोक दिया। कर्मचारियों की यह हरकत कुमार स्वामी को नागवार गुजरी और उन्होंने मांग पत्र सौंपने आए कर्मचारियों पर बौखला गए और उन पर लाठीचार्च करवाने की बात कहने लगे।

Read More: आधा दर्जन से अधिक आबकारी अधिकारियों का तबादला, जानिए किसे कहां मिला नया पदभार

कुमार स्वामी ने कर्मचारियों पर तमकते हुए कहा कि आपने नरेंद्र मोदी को वोट किया है और काम आप मुझसे करवाना चाहते हैं। आप मुझसे चाहते हैं कि मैं आपका आदर करूं। क्या मुझे आप पर लाठीचार्ज कराना चाहिए यहां से चले जाइए। हालांकि कुमार स्वामी ने कर्मचारियों की समस्या के लिए एक टीवी चैलन के माध्यम से 15 दिन का वक्त मांगा थाख्, लेकिन रास्ता रोकना उनको सही नहीं लगा।

Read More: MLA आकाश विजयवर्गीय को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद समर्थक ने जेल के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

इस घटना को लेकर उन्होंने पूछा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला रोका जाएगा तो क्या कोई स्वीकार करेंगे। वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम कुमार स्वामी से माफी मांगने की मांग करते हुए प्रदेशव्यापी प्रदर्शन की चेतावनी दी है। भाजपा के विधान पार्षद एवं प्रवक्ता एन रवि कुमार ने कहा है कि लगता है कि मुख्यमंत्री यह भूल गए हैं कि वह राज्य के 6.5 करोड़ लोगों के मुख्यमंत्री है न कि जेडीएस के कुछ कार्यकर्ताओं और विधायकों के। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की यह कार्रवाई लोकतंत्र के खिलाफ हैं।

Web Title : CM got angry on protesters due to break convoy

जरूर देखिये