मिलाद-उन-नबी पर सीएम-राज्यपाल ने दी मुबारकबाद, कहा- पैगम्बर हजरत के विचारों ने नए युग का सूत्रपात किया | CM-Governor congratulated Milad-un-Nabi Said- Prophet Hazrat's ideas heralded a new era

मिलाद-उन-नबी पर सीएम-राज्यपाल ने दी मुबारकबाद, कहा- पैगम्बर हजरत के विचारों ने नए युग का सूत्रपात किया

मिलाद-उन-नबी पर सीएम-राज्यपाल ने दी मुबारकबाद, कहा- पैगम्बर हजरत के विचारों ने नए युग का सूत्रपात किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : November 9, 2019/5:17 pm IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को ईद-मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद दी है। उन्होने अपने संदेश में कहा है कि इस दिन दुनियाभर में इस्लाम के संस्थापक पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब का जन्म दिन बड़े जश्न के रूप में मनाया जाता है।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर स्वरा भास्कर की प्रतिक्…

हजरत साहब ने अल्लाह के वचनों को लोगों तक पहुंचाया। वे धरती पर अमन और भाईचारे का संदेश लेकर आए। पैगम्बर हजरत के विचारों ने एक नई संस्कृति, सभ्यता और नये युग का सूत्रपात किया। उनके संदशों ने लोगों के विचारों और जीवन मूल्यों पर अभूतपूर्व प्रभाव डाला।

ये भी पढ़ें- Ayodhya verdict: सरकार को सुप्रीम कोर्ट का आदेश, राम मंदिर के लिए ब…

राज्यपाल अनुसुईया उइके ने मिलाद-उन-नबी के अवसर पर प्रदेशवासियों को मुबारकबाद दी है। अपने संदेश में राज्यपाल ने कहा है कि पैगम्बर हजरत मोहम्मद का जन्मदिन ईद-ए-मिलाद (मिलाद-उन-नबी) लोगों में प्रेम, समानता और सौहार्द्र का संदेश देता है। यह अवसर गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करने तथा समाज में व्याप्त विषमताओं को दूर कर एकरूपता स्थापित करने पर जोर देता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/X8dX9otskwU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers