सीएम कमलनाथ ने जनसभा को किया संबोधित, 3 महीने के कार्यकाल की गिनाई उपलब्धियां | CM Kamal Nath addressed to the public meeting in Chhindwara,Counting achievements of 3 months term

सीएम कमलनाथ ने जनसभा को किया संबोधित, 3 महीने के कार्यकाल की गिनाई उपलब्धियां

सीएम कमलनाथ ने जनसभा को किया संबोधित, 3 महीने के कार्यकाल की गिनाई उपलब्धियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 18, 2019/3:15 am IST

छिंदवाड़ा। अपने दो दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बेटे और युवा कांग्रेस नेता नकुलनाथ के साथ जनसभा को संबोधित किया। इसमें मुख्यमंत्री ने ना केवल अपने 3 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई। बल्कि केंद्र की भाजपा शासित सरकार पर जमकर हमला किया।

ये भी पढ़ें:सरगुजा से खेलसाय सिंह उम्मीदवार, कांग्रेस के नेताओं ने कहा- ‘गलत उम्मीदवार को 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, प्रधानमंत्री ने किसानों को 6 हजार रुपये देकर किसानों के साथ मजाक किया है। इसके साथ ही उन्होंने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने पिछले 15 सालों में ना केवल जनता को ठगा बल्कि पूरे प्रदेश को बदहाली के रास्ते पर लाकर खड़ा कर दिया है।

ये भी पढ़ें:बोलेरो और डंपर की भीषण टक्कर में एक महिला की मौत, 9 की हालत गंभीर

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी अभियान में जुट चुकी है। इसके साथ ही मध्यप्रदेश में चार चरणों में मतदान होगा। और अभी तक छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमलनाथ लगातार चुनाव लड़ते आए हैं। लेकिन देखना होगा कि इस बार कांग्रेस छिंडवाड़ा सीट की कमान किसके हाथों में सौपेगी।