मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ और शिवराज की ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं, कांग्रेस के लिए कंप्यूटर बाबा कर रहे संतों को मैनेज | CM Kamal Nath and Shivraj's election rally in Madhya Pradesh the sant manege for from the Congress with help of Computer BABA

मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ और शिवराज की ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं, कांग्रेस के लिए कंप्यूटर बाबा कर रहे संतों को मैनेज

मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ और शिवराज की ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं, कांग्रेस के लिए कंप्यूटर बाबा कर रहे संतों को मैनेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 7, 2019/1:11 am IST

भोपाल । मध्यप्रदेश में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर लगातार जारी है। आज सीएम कमलनाथ मिशन मालवा पर रहेंगे। सीएम आज उज्जैन के महिदपुर और बड़नगर में सभाओं को संबोधित करेंगे। उज्जैन से कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय के लिए सीएम जनता से आशीर्वाद मांगेंगे। इधर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मिशन चंबल पर रहेंगे शिवराज भिंड, श्योपुर और कैलारस में सभाओं को संबोधित करेंगे। तो वहीं शाम को ग्वालियर में बीजेपी प्रत्याशी विवेक शेजवलकर के लिए रोड शो करेंगे।

ये भी पढ़ें-हवाई सेवा की गुणवत्ता सर्वेक्षण में स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट को मिला देश में 5वां स्थान, दुनिया में 55वें

भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में संत समाज आज से 3 दिनों का संत समागम करने जा रहा है। कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में ये पूरा कार्यक्रम किया जा रहा है। इधर कर्जमाफी को लेकर मध्यप्रदेश में सियासत जारी है। बीजेपी के आरोपों को लेकर आज कांग्रेस शिवराज को 21 लाख किसानों के कर्जमाफी का सबूत सौंपेगी।

 
Flowers