MP में सियासी घमासान: निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की सामने आई नाराजगी, CM कमलनाथ से फोन पर की लंबी चर्चा | CM Kamal Nath assured independent MLA Surendra Singh Shera to dispel displeasure

MP में सियासी घमासान: निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की सामने आई नाराजगी, CM कमलनाथ से फोन पर की लंबी चर्चा

MP में सियासी घमासान: निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा की सामने आई नाराजगी, CM कमलनाथ से फोन पर की लंबी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 6, 2020/12:59 pm IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में पल-पल सामने आ रहे विधायकों की नाराजगी कमलनाथ सरकार की चिंता बढ़ा दी है। पिछले तीन दिनों से मचे सियासी घमासान के बीच अब मुख्यमंत्री कमलनाथ नाराज हुए एक-एक विधायकों को मनाने में लगे हुए हैं। शाम ढलते ही मुख्यमंत्री ने निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से फोन पर बात की।

Read More News: सियासी सरगर्मी के बीच बढ़ाई गई सीएम हाउस की सुरक्षा, हर गेट पर सुरक्षा बलों की तैनाती
इस दौरान सीएम ने शेरा की नाराजगी दूर करने का आश्वासन दिया है। इससे पहले मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी की मुलाकात हुई है। खबर है कि दोनों की सीएम हाउस में लंबी चर्चा हुई। हालांकि अभी पता नहीं चल पाया है कि दोनों के बीच किन मुद्दों को लेकर बातें हुई है।

Read More News: ये क्या! सदन से निलंबित अपने ही 7 सांसदों को ‘जेबकटुवा’ कह गए नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन?

इसके बाद अब खबर मिली है कि मुख्यमंत्री ने निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से फोन पर बात की। बता दें कि कांग्रेस से नाराज सुरेंद्र सिंह शेरा भी रहस्यमय तरीके से लापता हो गए थे। वहीं शाम ढलने से पहले पता चला कि सुरेंद्र सिंह शेरा बेंगलुरु में है। वह शाम 7 बजे बेंगलुरु से होंगे रवाना होंगे। इंदौर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। अगर आज ही समय मिल जाएगा तो देर रात उनसे चर्चा करेंगे। या फिर तड़के सुबह ही भोपाल में सीएम से मुलाकात करेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार में सब कुछ ठीक है, आल इस वेल। शेरा भाईया आयेगे, हो सकता है वो मीडिया से बात करें। वो बतायेंगे कि उनके साथ क्या हुआ। लेकिन बीजेपी-शिवराज ने जो कृत्य किया है उससे जनता के सामने बीजेपी-शिवराज की हकीकत आ गयी है।

Read More News: बीजेपी विधायक का ताहिर हुसैन पर विवादित बयान, ‘ऐसे लोगों को चौराहे में खड़ा करके गोली मार देना चाहिए’