नेता प्रतिपक्ष भार्गव के सवालों का सीएम कमल नाथ ने दिया जवाब, कहा- सरकार फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार

 Edited By: Renu Nandi

Published on 21 May 2019 07:49 PM, Updated On 21 May 2019 07:35 PM

भोपाल- नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव द्वारा राज्यपाल को लिखे पत्र से सियासी गलियारे में हलचल मच गई है। जिसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भार्गव के पत्र का जवाब देते हुए कहा है कि हमने 73 दिन में 85 वचन पूरे किए, सबसे महत्वपूर्ण फैसला किसानों के फसल ऋण माफ़ी को लेकर किया। कानून व्यवस्था की स्थिति प्रदेश में पहले से बहुत ज्यादा नियंत्रण में है। आपने बिना किसी तथ्यों की जानकारी के मात्र अनुमान और कल्पना के आधार पर राज्यपाल को पत्र लिखा है। हम जनहित से जुड़े मुद्दे पर चर्चा के लिए सदैव तैयार हैं। आपके पास शासन से जुड़ी हुई शंका या प्रश्न हो तो उसका समाधान करने में मुझे खुशी होगी।

ये भी पढ़ें-तेज धावक दुती चंद ने समलैंगिक होने का किया खुलासा, कहा- देश के लिए हमेशा पदक जीतने की 


ज्ञात हो कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल को पत्र लिखकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि यहां बहुत सारे मुद्दे हैं। कांग्रेस विधायक अपनी पार्टी से खुश नहीं हैं, वे पार्टी छोड़ेने के लिए तैयार हैं। इससे सरकार के पास बहुमत नहीं बचेगा।जिसके बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में विश्वास मत साबित करने की भाजपा की चुनौती पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सरकार फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें--सीएम बघेल ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर उठाए सवाल, EVM को लेकर कही ये  

Web Title : CM Kamal Nath gave answers to the questions of Leader of the Opposition Bhargava, said - ready for the government floor test

जरूर देखिये