सीएम कमलनाथ का बड़ा फैसला, अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति के निर्देश, कहा- मंत्रिमंडल पर कल से करूंगा विचार | CM Kamal Nath has instructed the appointment of guest teachers

सीएम कमलनाथ का बड़ा फैसला, अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति के निर्देश, कहा- मंत्रिमंडल पर कल से करूंगा विचार

सीएम कमलनाथ का बड़ा फैसला, अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति के निर्देश, कहा- मंत्रिमंडल पर कल से करूंगा विचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : December 17, 2018/12:46 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा फैसला लेते हुए अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति के निर्देश दिए हैं। इससे पहले उन्होंने शपथ लेते ही साथ किसानों की कर्ज माफी समेत 5 फाइलों पर दस्तखत किए। उन्होंने कहा कि वे मंत्रिमंडल को लेकर कल से विचार करेंगे।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम कमलनाथ ने कहा कि आज नियम-नीति नहीं बल्कि व्यवस्था में परिवर्तन की आवश्यकता है। नई योजनाएं बनती हैं लेकिन डिलिवरी सिस्टम फेल है। भ्रष्टाचार गांव से शुरू होता है। उन्होंने कहा कि खुशी एक तरफ है, इससे ज्यादा लोगों की आशाओं को लेकर चिंता भी है।

बता दें कि किसानों की कर्ज माफी की फाइल पर दस्तखत कर कमलनाथ ने चुनाव पूर्व किया हुआ कांग्रेस का सबसे बड़ा वादा पूरा कर दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना की राशि को 25000 से बढ़ाकर 51000 रुपए करने की फाइल पर भी साइन किए।

यह भी पढ़ें : शपथ लेते ही एक्शन में कमलनाथ, किसानों की कर्ज माफी समेत 5 फाइलों पर किए दस्तखत 

इसके अलावा उन्होंने टेक्सटाइल पार्क, हाईकोर्ट के महा अधिवक्ता समेत 5 फाइलों पर साइन किया। अब कन्या विवाह योजना के तहत हितग्राही को 51 हजार मिलेंगे, पहले हितग्राही को 25 हजार की सहायता मिलती थी। कमलनाथ ने प्रदेश में 4 गारमेंट्स पार्क को मंजूरी दे दी है।