सतना और छिंदवाड़ा दौरे पर सीएम कमलनाथ, 11 हजार किसानों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र करेंगे वितरित | CM Kamal Nath on Satna and Chhindwara tour

सतना और छिंदवाड़ा दौरे पर सीएम कमलनाथ, 11 हजार किसानों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र करेंगे वितरित

सतना और छिंदवाड़ा दौरे पर सीएम कमलनाथ, 11 हजार किसानों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र करेंगे वितरित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : January 5, 2020/3:55 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आज सतना और छिंदवाड़ा के दौरे पर रहेंगे। सतना में मुख्यमंत्री 11 हजार किसानों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र वितरित करेंगे। किसानों को राशि पहले ही उनके खाते में दी जा चुकी है। किसानों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र बांटने के साथ सीएम एक सौ उनतीस करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास भी करेंगे।

पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय-सांसद लालवानी समेत बीजेपी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज, कमिश्नर के घर के बाहर धरना..

इसके अलावा करीब दो हजार भूमिहीन गरीबों को आवासीय पट्टे भी वितरित किए जाएंगे। पूरे कार्यक्रम को संविधान बचाओ महारैली का नाम दिया गया है। सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के दिवंगत पिता सुखलाल कुशवाहा की 56वीं जयंती पर शहर के बीटीआई ग्राउंड में ये कार्यक्रम किया जा रहा है।

पढ़ें- सीएम कमलनाथ ने देखी बांधवगढ़ नेशनल पार्क पर बनी फिल्म, इंसान- जानवरो…

मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। साथ ही भजन संध्या में भी शिरकत करेंगे। सीएम दोपहर डेढ़ बजे विशेष विमान से खजुराहो से प्रस्थान कर दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर छिन्दवाड़ा पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ शाम 5 बजे गांधी चौक में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण कर माल्यार्पण करेंगे।

पढ़ें- सांसद पुत्र संग सीएम करेंगे बापू की प्रतिमा का अनावरण, गृह नगर में …

कार्यक्रम में गांधीवादी चिंतक पी वी राजगोपाल के संबोधन के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ भी संबोधित करेंगे। इस मौको पर भजन संध्या भी होगी। इसके बाद मुख्यमंत्री शिकारपुर में शाम साढ़े 7 बजे बंबू प्रोजेक्ट और रात 8 बजे मिलेट मिशन की बैठक लेंगे। स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सीएम रात्रि विश्राम छिन्दवाड़ा में करेंगे।

पढ़ें- दोहरे हत्याकांड में चार आरोपियों को दोहरे आजीवन कारावास की सजा, 6 ल…

अमेरिकी दूतावास के पास मोर्टार से हमला

 
Flowers