सीएम कमलनाथ ने कहा- 'होली के बाद ही दावेदारों के नाम पर मंथन' | CM Kamal Nath said, 'Churning after the Holi in the name of the claimants'

सीएम कमलनाथ ने कहा- ‘होली के बाद ही दावेदारों के नाम पर मंथन’

सीएम कमलनाथ ने कहा- 'होली के बाद ही दावेदारों के नाम पर मंथन'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : March 20, 2019/9:09 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सीटों को लेकर लगातार विचार विमर्श जारी है। लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश की सभी 29 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी तय करने में जुटी है। इसे लेकर विचार मंथन जारी है लेकिन प्रत्याशियों का ऐलान अब होली के बाद ही होगा।

ये भी पढ़ें:भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को बड़ी राहत, भोपाल में दर्ज मामले पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि गुरुवार को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी। यानी होली के बाद ही दावेदारों के नाम पर मंथन किया जाएगा। और उसके बाद ही उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल कर उनका ऐलान किया जाएगा। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है। और इस बार देश भर में 7 चरणों में लोकसभा चुनाव कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें:दिल्ली में कांग्रेस की आज से तीन दिवसीय अहम बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर होगी 

मध्यप्रदेश में 4 चरणों में मतदान होगा। जिसका पहला चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा जिसमें सीधी शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा सीटों पर वोटिंग होगी। वहीं दूसरे चरण का मतदान 6 मई को होगा। जिसमें टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद, बैतूल में वोटिंग कराई जाएगी। तीसरे चरण में 12 मई को मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल, राजगढ़ में वोट डाले जाएंगे। चौथे और आखिरी चरण में 19 मई को देवास, उज्जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन, खंडवा में मतदान होगा।