सीएम कमलनाथ ने कहा 'राजनीति में गिरावट आई लेकिन मध्यप्रदेश की राजनीति में सब बिकाऊ नहीं' | CM Kamal Nath said, 'Politics has declined but not all are available in the politics of Madhya Pradesh'

सीएम कमलनाथ ने कहा ‘राजनीति में गिरावट आई लेकिन मध्यप्रदेश की राजनीति में सब बिकाऊ नहीं’

सीएम कमलनाथ ने कहा 'राजनीति में गिरावट आई लेकिन मध्यप्रदेश की राजनीति में सब बिकाऊ नहीं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 6, 2020/10:21 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में जारी सियासी घमासान के ​बीच सीएम कमलनाथ ने कहा है हमें मध्यप्रदेश में विश्वास पैदा करना होगा। उन्होने सवालिया लहजे में कहा कि क्या हम चाहते हैं कि हमारी पहचान माफिया से हो? क्या हमारी पहचान राजनीति में सिद्धांतो से होती है? सीएम ने कहा कि आज राजनीति में गिरावट आई है।

ये भी पढ़ें:

सीएम ने कहा ​कि आज सब लोग सोचते हैं कि राजनीति में सब बिकाऊ होते है, लेकिन मध्यप्रदेश की राजनीति में लोग बिकाऊ नही हैं। हम देश में कहीं भी जाएं तो गर्व से कहें हम मध्यप्रदेश से हैं। वहीं जाते जाते सीएम ने मध्यप्रदेश की ताजा राजनीतिक हालात पर कहा कि ‘ऑल इस वेल’ यानि सब ठीक है।

ये भी पढ़ें:

बता दें कि सीएम ने यह बाते ऐसी हालात में कही है जब कि कांग्रेस पर अर्तकलह के आरोप लग रहे हैं, बीजेपी में विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप लग रहे हैं, बसपा सहित कांग्रेस चार विधायक अभी भी गायब हैं। और भाजपा पर तख्ता पलट के आरोप लग रहे है। सीएम कमलनाथ बिट्टन मार्केट में यादव समाज के कार्यक्रम में पहुंचे थे, कार्यक्रम मं मंत्री सचिन यादव, हर्ष यादव, पूव्र केंद्रीय मंत्री अरूण यादव भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:

 
Flowers