सीएम कमलनाथ ने कहा- शहीद जवान के परिवार के साथ खड़ी है सरकार, पूरी तरह से की जाएगी आर्थिक मदद | CM Kamal Nath said: The martyr is standing with the family of the Jawan, the government will be fully financially

सीएम कमलनाथ ने कहा- शहीद जवान के परिवार के साथ खड़ी है सरकार, पूरी तरह से की जाएगी आर्थिक मदद

सीएम कमलनाथ ने कहा- शहीद जवान के परिवार के साथ खड़ी है सरकार, पूरी तरह से की जाएगी आर्थिक मदद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 13, 2019/1:45 am IST

भोपाल। जम्मू कश्मीर में अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले पर सीएम कमलनाथ ने कहा है कि सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए, जिनमें एक जवान संदीप यादव मध्यप्रदेश के देवास जिले के रहने वाले थे। सीएम कमलनाथ ने शहीद जवान के परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं जाहिर करते हुए कहा है कि वीर सपूत संदीप यादव की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने कहा- छत्तीसगढ़ से हो एनएमडीसी में भर्ती होने वाली परीक्षाएं

सीएम कमलनाथ कहा कि शहीद संदीप यादव ने देश व देशवासियों की सुरक्षा के लिये अपनी शहादत दी है। वीर सपूत संदीप यादव के परिवार के साथ पूरी सरकार खड़ी है। शहीद के परिवार को सरकार की ओर से आर्थिक सहायता के साथ पूरी मदद की जाएगी।

ये भी पढ़ें: आदिवासियों के आंदोलन के बीच मुख्यमंत्री भूपेश से मिले एनएमडीसी के चेयरमेन एन बैजेंद्र 

बता दे कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने बुधवार को सीआरपीएफ की टीम पर हमला कर दिया। अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए जबकि चार अन्य सुरक्षा कर्मी घायल हो गए।मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है। उसके पास से एक एके राइफल भी बरामद हुई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XrdIUxbX8MU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers