कर्नाटक में कमलनाथ करेंगे करामात, मिली बड़ी जिम्मेदारी, आलाकमान के निर्देश पर पहुंचे बेंगलुरू | CM Kamal Nath to be responsible for saving government in Karnataka

कर्नाटक में कमलनाथ करेंगे करामात, मिली बड़ी जिम्मेदारी, आलाकमान के निर्देश पर पहुंचे बेंगलुरू

कर्नाटक में कमलनाथ करेंगे करामात, मिली बड़ी जिम्मेदारी, आलाकमान के निर्देश पर पहुंचे बेंगलुरू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 13, 2019/9:43 am IST

भोपाल। कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए जारी सियासी उठापटक के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को सरकार बचाने की जिम्मेदारी मिली है। आलाकमान के निर्देश पर सीएम कमलनाथ बेंगलुरू पहुंचे हैं।

पढ़ें- कलेक्टर का आदेश, गैर शैक्षणिक कार्य में लगे शिक्षक मूल शाला में भेज…

गौरतलब है सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर को मंगलवार तक बाग़ी विधायकों के इस्तीफ़े या उनके निलंबन पर किसी भी तरह का फ़ैसला लेने पर रोक लगा दी है।

पढ़ें- कवासी लखमा का बयान, कांग्रेस के मंत्रियों के लिए पंडाल, कारपेट और सोफा लगाने की जरूरत नहीं

लेकिन इसी बीच मुख्यमंत्री कुमारास्वामी ने सदन में ये कहकर सबको चौंका दिया कि वो विश्वासमत हासिल करने को तैयार हैं। उनके इतना कहते ही बीजेपी ने अपने विधायकों को होटल में भेजने का फ़ैसला किया ताकि उन्हें खरीद फ़रोख्त से बचाया जा सके। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक विधान सभा के स्पीकर को मंगलवार तक बागी विधयकों के इस्तीफे या उनके निलंबन पर किसी भी तरह का फैसला लेने पर रोक लगा दी है।

पढ़ें- दो सरकारी कर्मचारी चला रहे थे सेक्स रैकेट, जेल भेजने के एक महीने बा.

फेसबुक फ्रैंड ने युवती को अपार्टमेंट में बुलाया, फिर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wEVxai3xOnU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>