सीएम कमलनाथ का बयान, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण नही.. न्याय दिया, मीसाबंदियों को बताया शहीदों से अलग

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 13 Aug 2019 02:40 PM, Updated On 13 Aug 2019 02:40 PM

भोपाल। मुख्य मंत्री कमलनाथ ने कहा है कि हम शहीदों का सम्मान कर रहे हैं मीसाबंदियों की जगह अलग है। 15 अगस्त को मीसाबंदियों का सम्मान नहीं किए जाने को लेकर पूंछ गए सवाल के जवाब में उन्होने यह बात कही है। इसके साथ ही सीएम ने कहा ​कि हमने ओबीसी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण नही बल्कि न्याय दिया है।

read more: सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट के 10 विधायक भाजपा में शामिल, पूर्व सीएम पवन चामलिंग को बड़ा झटका


सीएम कमलनाथ सम्मान समारोह में पहुंचे हुए थे। ओबीसी वर्ग को 27% आरक्षण देने पर संगठन ने अपेक्स बैंक में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में कई और मंत्री भी शामिल रहे। वहीं राज्य सरकार द्वारा फिर से 1000 करोड़ कर्ज लेने पर CM कमलनाथ ने कहा कि कर्ज तो लिया जाता है। बेहतर वित्तीय प्रबंधन से ही कर्जा लिया जाता है। उन्होने कहा कि मध्यप्रदेश की जब से स्थापना हुई है तबसे कर्ज लिया जा रहा है।

read more: अलगाववादी नेताओं की रिहाई की उम्मीद कम, 1 साल तक बाहर आने का कोई चांस नहीं


इसके अलावा ओबीसी सम्मेलन में CM कमलनाथ ने कहा कि उप मुख्यमंत्री सुभाष यादव के नाम पर समन्वय भवन का नाम रखने पर गौरव है। OBC को 14 से 27% आरक्षण नहीं न्याय दिया है। उन्होने कहा कि मैंने आरक्षण देने के मामले में मंत्रिमंडल से भी चर्चा नहीं कि थी। वहीं धारा 370 के मामले में सिंधिया के समर्थन पर सीएम कमलनाथ ने कहा कि ये सिंधिया जी की निजी राय है। बता दें कि सिंधिया ने 370 के मामले में मोदी सरकार का समर्थन किया था।

 

Web Title : CM Kamal Nath's statement, given justice not 27 percent reservation to OBC

जरूर देखिये