राम मंदिर के फैसले पर CM कमलनाथ बोले- SC के आदेश का सम्मान, सुमित्रा महाजन ने भी कही ये बात... | CM Kamalnath and Former Loksabha Speaker React on Supreme Court Design of Ayodhya Verdict

राम मंदिर के फैसले पर CM कमलनाथ बोले- SC के आदेश का सम्मान, सुमित्रा महाजन ने भी कही ये बात…

राम मंदिर के फैसले पर CM कमलनाथ बोले- SC के आदेश का सम्मान, सुमित्रा महाजन ने भी कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 9, 2019/6:24 am IST

नई दिल्ली: वर्षों पुराने राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए राम जन्मभूमि में राम मंदिर बनाने का आदेश दिया है। साथ ही मुस्लिम पक्षकार को अन्यत्र 5 एकड़ जमीन देने का आदेश दिया है। वहीं, तीसरे पक्षकार निर्मोही अखाड़ा को राम लला की सेवा का अधिकार देने से इनकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को लेकर अब देश के अलग-अलग इलाकों से लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है।

Read More: Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही राम मंदिर में शंखनाद, गूंजा जय श्री राम

सुप्रीम कोर्ट के फसले को लेकर मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि अयोध्या मामले पर फ़ैसला आ चुका है। एक बार फिर आपसे अपील करता हूं कि सर्वोच्च न्यायालय के इस फ़ैसले का हम सभी मिलजुलकर सम्मान व आदर करें। किसी प्रकार के उत्साह ,जश्न व विरोध का हिस्सा ना बनें।अफ़वाहों से सावधान व सजग रहें। किसी भी प्रकार के बहकावे में ना आवें।

Read More: Ayodhya verdict: सरकार को सुप्रीम कोर्ट का आदेश, राम मंदिर के लिए बनाएं नियम

वहीं, पूर्व लोकसभा स्पीकर और भाजपा नेत्री सुमीत्रा महाजन ने ट्वीट कर कहा है कि यह फैसला एक सन्तुलित निर्णय है। जैसे एक मां को उससे बेटे का अधिकार मिलने पर आनंद मिलता है वैसे ही यह फैसला है। सभी को शांत भाव से एक नन्द दीप जलाकर आंनद लेना चाहिए।

Read More: Watch Video: अयोध्या मामले में फैसला: सुप्रीम कोर्ट ने की सीता रसोई और चबुतरा होने की पुष्टि

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ssuN58KB5DQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers