सरकार ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री करने का ऐलान, कहा- सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित | CM Kamalnath Announced dipika paducone's Film Chhapaak Tax Free in Across Madhya Pradesh

सरकार ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को टैक्स फ्री करने का ऐलान, कहा- सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित

सरकार ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री करने का ऐलान, कहा- सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : January 9, 2020/9:43 am IST

भोपाल: एक ओर जहां देश में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने मोर्चा खोल रखा है, वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश की कमलनाथ सकार ने फिल्म छपाक को पूरे प्रदेश में टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है। सीएम कमलनाथ ने कहा है कि एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी पर आधारित है ये फिल्म और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

Read More: मंत्रियों के स्वेच्छा अनुदान राशि में इजाफा, मंत्रियों को 1 करोड़ और राज्यमंत्री को मिलेंगे 60 लाख रुपए

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूं।

Read More: OSD ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद रमन सिंह पर कांग्रेस का करारा प्रहार, पूछा- क्या इसे भी आप बदलापुर की राजनीति कहेंगे?

यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

Read More: शराब माफिया के ठिकाने पर आबकारी की टीम ने मारा छापा, नालियों और पहाड़ियों में मिली कच्ची शराब

बता दें कि मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं से मुलाकात की थी। इस दौरान वह दो दिन पहले कैंपस में हुए हमले (JNU Attack) में घायल हुईं जेएनयू छात्रसंघ की अध्‍यक्ष आइशी घोष से भी मिलीं थी। लेकिन इस दौरान उन्‍हें ट्विटर पर लोगों को विरोध में भी झेलना पड़ रहा है। ट्विटर पर यूजर्स ने बड़ी संख्‍या में दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्‍म छपाक का विरोध किया है। सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनट में ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा।

Read More: बिरयानी के लिए तरस रहे पाकिस्तानी खिलाड़ी, जानिए ये बड़ी वजह