प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान के बाद सोनिया गांधी ने मांगी पूरी घटना की रिपोर्ट, दिल्ली रवाना हुए सीएम कमलनाथ

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 06 Sep 2019 07:13 PM, Updated On 06 Sep 2019 07:13 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में इन दिनों में कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। जहां एक ओर प्रदेश अध्यक्ष को लेकर पार्टी नेताओं में खिचतान का माहौल बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर प्रदेश के मंत्रियों खिलाफ विधायकों और कांग्रेस नेताओं के बयान के चलते हड़कंप मचा हुआ है। इसी के चलते सीएम कमलनाथ शुक्रवार को दिल्ली रवाना हुए। बताया जा रहा है कि सीएम कमलनाथ अपने दिल्ली प्रवार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे और प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान को लेकर चर्चा करेंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम कलनाथ ने बंद कमरे में दिग्विजय सिंह से चर्चा की थी। 

Read More: शिक्षक सम्मान समारोह में राज्यपाल ने जताई नाराजगी, गलतफहमी और गलत सूची को लेकर कही ये बात

बताया यह भी जा रहा है कि दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम कमलनाथ, सोनिया गांधी से मुलाकात कर प्रदेश कांग्रेस में मचे घमासान को लेकर चर्चा करेंगे। इस दौरान मंत्री और बड़े नेताओं की बयानबाजी और अनुशासनहीनता को लेकर भी चर्चा की जा सकती है। यह भी जानकारी मिल रही है कि मध्यप्रदेश में मंत्रियों और नेताओं की बयानबाजी को लेकर कांग्रेस आलाकमान एक्शन मोड पर आ गया है। पूरे घटनाक्रम को लेकर आला कमान ने प्रदेश कांग्रेस से पूरी घटना की रिपोर्ट मांगी है।

Read More: ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर आम जनता को ही नहीं पुलिस वालों को भी देना होगा जुर्माना, वो भी दोगुना, जानिए क्या है नियम

हालांकि प्रदेश कांग्रेस ने सीएम कमलनाथ की अध्यक्षता में बीते दिनों मंत्रिमंडल की अनौपचारिक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में भी कोई निर्णय नहीं निकल पाया था। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सभी जनरल सेकेट्री, प्रदेश प्रभारी, प्रदेशाध्यक्ष की 12 सितंबर को बैठक बुलाई है।

Read More: जोगी की जाति मामले में सामने आया पतरस तिर्की का एक और शपथ पत्र, कहा- मैंने ही जारी किया था कंवर जाति का प्रमाण पत्र

Web Title : CM Kamalnath Depart Delhi for Meeting to Congress President Sonia gandhi

जरूर देखिये