जल्द शुरू हो सकती है इन्दौर-दुबई फ्लाइट, सीएम कमलनाथ ने एमिरेट्स एयरलाइन के चेयरमेन और CEO से की मुलाकात | CM Kamalnath Meets chairman and CEO of Emirates Airlines

जल्द शुरू हो सकती है इन्दौर-दुबई फ्लाइट, सीएम कमलनाथ ने एमिरेट्स एयरलाइन के चेयरमेन और CEO से की मुलाकात

जल्द शुरू हो सकती है इन्दौर-दुबई फ्लाइट, सीएम कमलनाथ ने एमिरेट्स एयरलाइन के चेयरमेन और CEO से की मुलाकात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 6, 2019/8:10 am IST

भोपाल: सीएम कमलनाथ इन दिनों दुबई के दौरे पर हैं। कमलनाथ दो दिवसीय प्रवास पर हैं। अपने दुबई प्रवास के दौरान कमलनाथ ने बुधवार को एमिरेट्स एयरलाइन समूह के चेयरमेन और सीईओ शेख अहमद बिन सईद अल मखदूम से मुलाकात की। दोनों के इन्दौर-दुबई फ्लाइट शुरू करने को लेकर बीच लंबी चर्चा हुई। बता दें कि मैग्निफिसेंट एमपी समिट के दौरान एमिरेट्स ग्रुप ने मध्यप्रदेश को मध्यप्रदेश में लॉजिस्टिक हब बनाने की रूचि दिखाई थी। इस लिहाज से उम्मीद जताई जा सकती है कि जल्द ही इन्दौर-दुबई के बीच जल्द ही विमान सेवा शुरू हो सकती है।

Read More: रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ जनपद पंचायत का AE, सीसी रोड पास करवाने सरपंच से मांगे थे 10 हजार

मिली जानकारी के अनुसार सीएम कमलनाथ दुबई प्रवास के दौरान एशियन बिजनेस लीडरशिप फोरम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कई कंपनियों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे और उनसे वन-टू-वन चर्चा करेंगे। इस दौरान सीएम कमलनाथ के साथ मुख्य सचिव एसआर मोहंती सहित मध्यप्रदेश शासन के आला अफसर मौजूद रहेंगे।

Read More: भगवा धारण कर अयोध्या आ सकते हैं आतंकवादी, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सुरक्षा ऐजेंसियों ने किया अलर्ट

गौरतलब है कि बीते दिनों कमलनाथ सरकार ने मध्यप्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में मैग्निफिसेंट एमपी समिट का आयोजन किया था। इस आयोजन में कई देशों के बड़े बिजनेस मैन इंदौर पहुंचे थे। मैग्निफिसेंट एमपी में शामिल हुए निवेशकों ने मध्यप्रदेश में निवेश करने में रूचि दिखाई थी।

Read More: CM भूपेश बघेल ने धान के MSP को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-…गर जंग लाज़मी है तो फिर जंग ही सही

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/eKLHVAOEytc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>