पुलिस वैन पलटने से जवान की मौत, सीएम कमलनाथ ने जताया शोक, परिवार के प्रति व्यक्त की संवेदना | CM Kamalnath paid tribute to died jawan in road accident

पुलिस वैन पलटने से जवान की मौत, सीएम कमलनाथ ने जताया शोक, परिवार के प्रति व्यक्त की संवेदना

पुलिस वैन पलटने से जवान की मौत, सीएम कमलनाथ ने जताया शोक, परिवार के प्रति व्यक्त की संवेदना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 2, 2019/4:00 pm IST

भोपाल: प्रदेश के बैतूल जिले में रविवार को पुलिस वैन पलटने से एक जवान की मौत हो गई, वहीं इस हादसे से 16 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले को लेकर सीएम कमलनाथ ने शोक व्यक्त किया है। साथ ही मृत जवान के परिवार के प्रति संवेदना व्य​क्त करते हुए उन्होंने कहा ​कि घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। कमलनाथ ने अधिकारियों को तत्काल राहत कार्य पहुंचाने के निर्देश दिए हैें।

Read More: पति ने पार की दरिंदगी की हद, कभी पत्नी को जबरदस्ती पिलाता शराब तो कभी खिलाता नॉनवेज

गौरतलब है कि पुलिस जवानों को छिंदवाड़ा से बुरहानपुर जा रहे एसएफ की 8वीं बटालियन के वाहन को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में 1 जवान की मौत हो गई। 16 घायल जवानों में 6 की हालत बेहद गंभीर है। मृतक जवान का नाम संतोष झाबरी है।

Read More: BJP नेता 4 साल तक युवती से करता रहा Rape, शादी की आई बात तो बोला- अश्लील तस्वीरें कर दूंगा वायरल

ताया जा रहा है कि घटना एक कार के पुलिस वाहन को कट मारने के बाद वाहन को बचाते हुए पलटने से हुई। हादसे में घायल जवानों के हाल जानने के लिए एडिशनल एसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना और डॉक्टरों से बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के लिए कहा है।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/F4zcYz1o7mM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>